उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 24, 2021, 10:00 PM IST

Updated : Feb 24, 2021, 10:13 PM IST

ETV Bharat / state

बहला फुसलाकर युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

हल्द्वानी में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Accused of raping with minor Arrested in Haldwani
बहला फुसलाकर युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश के रामपुर स्वार से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ उत्तर प्रदेश रामपुर ले गया. जहां उसके साथ 3 दिनों तक दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया गया.

बताया जा रहा है कि बनभूलपुरा आजाद नगर की रहने वाली 17 वर्षीय एक किशोरी को पड़ोस का रहने वाला युवक बहला फुसलाकर उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के दौगरी टांडा ले गया. जहां उसके साथ 3 दिनों तक दुष्कर्म किया गया. किशोरी की गायब होने की सूचना परिजनों ने 21 फरवरी को दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-उत्तराखंड ATS में पहला महिला कमांडो दस्ता शामिल, जानें किस तरह हुई ट्रेनिंग

किशोरी के बयान और मेडिकल परीक्षण के बाद पुलिस ने आरोपी युवक नवाब अहमद के खिलाफ धारा 363, 366, 376 और 3/4 पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. थाना प्रभारी यूनुस खान ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.

लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

वहीं, हल्द्वानी के काठगोदाम थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार देर शाम ऑटो सवार यात्री से लूट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट की मोबाइल और नगदी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि काठगोदाम के रहने वाले सूरज सिंह ने हल्द्वानी बस अड्डे से ऑटो को घर तक के लिए बुक किया था. ऑटो चालक और उसमें सवार एक व्यक्ति ने सूरज सिंह को सुनसान जगह में ले जाकर मारपीट कर उनकी एंड्राइड मोबाइल और ₹800 नगदी लूट फरार हो गए थे. जिसके बाद सूरत सिंह ने काठगोदाम थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बुधवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Last Updated : Feb 24, 2021, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details