उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आग लगने से एटीएम में रखा कैश खाक, दमकल विभाग के छूटे पसीने

हल्द्वानी में बीती रात एक एटीएम में अचानक आग लग गई. सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन की गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया.

By

Published : Mar 6, 2020, 4:06 PM IST

haldwani
एटीएम में अचानक लगी आग

हल्द्वानी: जिले के मुखानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीती रात एक एटीएम में अचानक आग लग गई, जिससे आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की. जब तक दमकल टीम पहुंची तब तक एटीएम मशीन के अंदर कैश जलकर खाक हो चुका था. किसी तरह मशीन से आग पर काबू पाया गया. पुलिस और बैंक के अधिकारी गण नुकसान का आंकलन कर रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, हल्द्वानी के मुखानी क्षेत्र के अंतर्गत पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में देर रात आग लग गई. ये पूरी घटना एटीएम के केबिन में लगे कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल बैंक के अधिकारी और स्थानीय पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आग लगने का क्या कारण था? वहीं, पुलिस घटना स्थल पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक में दो कारों में भीषण टक्कर, 13 लोगों की मौत

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट होने के कारण लगी है. वहीं, एटीएम जलने के बाद बैंक के अधिकारी हुए नुकसान का आंकलन करने में जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details