उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में युवक का मिला शव, मानसिक रूप से चल रहा था परेशान

By

Published : Mar 17, 2023, 7:29 PM IST

रुड़की के टोडा खटका गांव में रवि सैनी नामक एक युवक का शव मिला है. पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. बताया जा रहा है कि वो काफी समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. तभी जाकर मौत के कारणों का पता चल सकेगा

Roorkee Died
रुड़की में फंदे से लटका मिला युवक का शव

रुड़कीः टोडा खटका गांव निवासी एक युवक का शव घर में मिला है. युवक का नाम रवि सैनी था. बताया जा रहा है कि रवि मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. पुलिस ने रवि के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भिजवा दिया है.

बता दें कि शुक्रवार को रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के टोडा खटका गांव निवासी रवि सैनी पुत्र सुरेंद्र पाल सैनी (उम्र 38 वर्ष) का शव कमरे के अंदर मिला. रवि के आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है रवि ने यह कदम गृह कलेश के चलते उठाया है. रवि के परिजनों को जब इसका पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. जिसके बाद रवि के परिजनों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी.
ये भी पढ़ेंःग्राहक नहीं मिले तो शुरू किया जिस्म फरोशी का धंधा, देहरादून में होटल संचालक गिरफ्तार

मानसिक रूप से परेशान चल रहा था रवि सैनीः सूचना पर पहुंची सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने रवि को कब्जे में ले लिया. बताया जा है कि रवि मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और नशे का आदि भी था. माना जा रहा है कि इसी कारण रवि ने आत्महत्या की होगी.

पुलिस ने कही ये बातः सिविल लाइन कोतवाली के एसएसआई नरेश गंगवार का कहना है कि युवक काफी समय से मानसिक रूप से परेशान था. आशंका है कि इसी के चलते उसने यह कदम उठाया होगा. उन्होंने बताया कि रवि के कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कारवाई पुलिस की ओर से की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details