उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खेत में मिला महिला का अर्धनग्न शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, ताकि महिला की मौत के सही कारणों को पता चल सकें. आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की गई है.

Roorkee
घटना स्थल की तस्वीर

By

Published : Nov 2, 2020, 5:23 PM IST

रुड़की: लंढौरा क्षेत्र में सोमवार को उस समय सनसनी फैल गई, जब गाधारौना के पास गन्ने के खेत एक महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला. आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक बालाजी मंदिर के पास गाधारौना-मंगलौर रोड पर नसीम पुत्र मखमूल का खेत है. नसीम सोमवार को खेत पर गया था, तभी उनकी नजर खेत में पड़े महिला के शव पर पड़ी. उसने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने महिला की शिनाख्त कर ली है.

पढ़ें-नैनीताल में गिनती भर के छात्र ही पहुंचे स्कूल, नहीं खुले निजी कॉलेज

मृतक महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वो अपने बहन के यहां सुल्तानपुर गई हुई थी, वहीं से 29 अक्टूबर को वह मेटाडोर में सवार होकर अपने घर से निकली थी, लेकिन घर नहीं पहुंची. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उन्हें उसका कोई सुराग नहीं मिला.

पुलिस के अनुसार शव के पास से 500 रुपए की नगदी और घटनास्थल से कुछ दूरी पर कपड़ों से भरा बैग एवं आपत्तिजनक सामग्री मिली हैं. एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने कहा कि अभी आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों को पता चल पाएगा. उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details