उत्तराखंड

uttarakhand

ठेले वालों ने दो युवकों को बीच बाजार पीटा, पुलिस ने दोनों पक्षों का किया चालान

By

Published : Dec 15, 2020, 10:26 PM IST

पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की है. दोनों पक्षों के बीच फल खरीदने को लेकर विवाद हुआ था.

Roorkee news
दो पक्षों में मारपीट

रुड़की: गंगनहर पुल पर मंगलवार को उस समय भीड़ लग गई, जब कुछ ठेले वालों ने दो युवकों को बीच बाजार बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. वहां से गुजर लोगों ने भी युवकों को छुडवाने की कोशिश की. लेकिन ठेले वालों ने किसी की नहीं सुनी और युवकों को बेरहमी से पीटते रहे. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है, जिसके बाद मामला शांत. पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ थाने ले गई. इस पूरी घटना का वहां खड़े लोगों ने वीडिया भी बना लिया था.

ठेले वालों ने दो युवकों को बीच बाजार पीटा.

जानकारी के अनुसार रुड़की नगर निगम के पास गंगनहर पुल पर फलों के ठेले लगे हैं. जहां एक ठेले वाले से दो युवकों का फल खरीदने को लेकर विवाद हो गया. ठेले वाले और युवकों के बीच पहले काफी देर तक कहासुनी होती रही. उसके बाद आसपास के ठेले वाले इकठ्ठा हो गए और ये बहस मारपीट में बदल गई.

पढ़ें-नैनीताल: मास्क न पहनने पर व्यापारियों और पुलिस में झड़प, दी बाजार बंद करने की धमकी

इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने भी ठेले वालों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे किसी की बात सुनने को ही तैयार नहीं थे. आखिर में पुलिस ने ही बीच में आकर मामला शांत कराया. रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया फल खरीदने को लेकर हुए दोनों पक्षों में विवाद हुआ था, दोनों का नकद चालान किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details