उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार में दो कार और बाइक आपस में भिड़ीं, दो युवक गंभीर रूप से घायल

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में गुरुवार को सड़क हादसा (road accident in haridwar) हो गया. इस हादसे में यूपी के मेरठ जिले के रहने वाले दो बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए (two people injured in road accident). घायलों को पुलिस ने पास के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

By

Published : Apr 14, 2022, 3:57 PM IST

haridwar
घटना स्थल की तस्वीर

हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ (road accident in haridwar) है. इस हादसे में दो बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए (two people injured in road accident), जिन्हें पुलिस ने पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है.

ये घटना दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर गुरुवार दोपहर को होटल वृंदावन के पास हुई. जानकारी के मुताबिक दिल्ली नंबर की एक कार हरिद्वार आ रही थी. तभी ड्राइवर ने कार में सीएनजी भरवाने के लिए हाईवे पर गाड़ी की रफ्तार कम कर दी. इस दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार वैगनआर कार आगे वाली कार में टकरा गई. वहीं, वैगनआर कार के पीछे बुलेट पर आ रहे दो युवक भी सीधे अपने आगे वाली कार से भिड़ गए.
पढ़ें-प्रेमिका को लेकर दो युवक आपस में भिड़े, पहले ने दूसरे को चाकू से गोदा

ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चला रहे युवक का एक पैर टूट गया. वहीं, बाइक पर बैठे दूसरे युवक के सिर पर गभीर चोटें आई हैं. घटना की जानकारी मिलते ही ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को पास के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. घायल युवकों का नाम अंकुर और दीपक हैं, जो यूपी के मेरठ जिले के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details