उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पत्र के बाद स्वामी यतींद्रानंद गिरि का वीडियो बम, BJP प्रदेश संगठन पर फिर उठाए सवाल

स्वामी यतींद्रानंद गिरि ने भाजपा प्रदेश नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बिना नाम लिए स्वामी यतींद्रानंद गिरि ने कहा कि आज भी भाजपा प्रदेश संगठन के शीर्ष पर भितरघात करने वाले बैठे हैं.

By

Published : Feb 27, 2022, 5:13 PM IST

Updated : Feb 27, 2022, 5:44 PM IST

Swami Yatindrananda Giri
स्वामी यतींद्रानंद गिरि

हरिद्वारः उत्तराखंड भाजपा में भितरघात का जिन्न जाने का नाम नहीं ले रहा है. पहले विधायकों ने तो अब संतों ने भी भाजपा के प्रदेश संगठन पर चुनाव के तहत गंभीर आरोप लगाए हैं. हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर 2009 में चुनाव लड़ चुके स्वामी यतींद्रानंद गिरि का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वे भाजपा प्रदेश नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले भी स्वामी यतींद्रानंद गिरि ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर उत्तराखंड में भाजपा संगठन की कमियों को उजगार किया था. स्वामी यतींद्रानंद गिरि ने उस पत्र में न केवल इस चुनाव भितरघात का आरोप लगाया. बल्कि असंतुष्ट लोगों को मनाने के लिए आगे आने वालों की भी कमी उजागर की.

पत्र के बाद स्वामी यतींद्रानंद गिरि का वीडियो बम

ये भी पढ़ेंः तीरथ सिंह रावत बोले- पुष्कर धामी 15 साल तक रहेंगे CM, खेलेंगे लंबी पारी

उन्होंने 2009 में अपने साथ हुई भितरघात होने की बात को दोहराते हुए कहा कि आज प्रदेश के संगठन के शीर्ष पर भितरघात करने वाले विराजमान हैं. वायरल वीडियो में स्वामी यतींद्रानंद गिरि ने किसी व्यक्ति विशेष पर आरोप तो नहीं लगाया है. लेकिन उन्होंने प्रदेश के संगठन की कमी को उजागर करने की बात कही है.

Last Updated : Feb 27, 2022, 5:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details