उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस विधायक के बेटे की गुंडई, पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

By

Published : Sep 29, 2020, 6:48 PM IST

हरिद्वार जिले के रुड़की में कांग्रेस विधायक ममता राकेश के बेटे अभिषेक राकेश का गुंडई करने का मामला सामने आया है. जहां अभिषेक राकेश ने न्यूज कवरेज के दौरान पत्रकार के साथ हाथापाई कर जान से मारने की धमकी भी दी.

etv bharat
कांग्रेस विधायक के बेटे ने की गुंडई

रुड़की: भगवानपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक ममता राकेश के बेटे अभिषेक राकेश द्वारा पत्रकार को धमकाने का मामला सामने आया है. पत्रकार कुकू पंडित के साथ की गई हाथापाई के बाद पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई न होने से नाराज पीड़ित पत्रकार अपने साथियों के साथ भगवानपुर थाने में ही धरने पर बैठ गए. जो विधायक के बेटे पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

बता दें कि कांग्रेस विधायक ममता राकेश का बेटे अभिषेक विधायक की नेम प्लेट लगी गाड़ी से हूटर बजाकर गांव-गांव में प्रचार कर रहे थे. जब पत्रकार ने अपने मोबाइल से न्यूज़ कवरेज करने की कोशिश की, तो विधायक के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर पत्रकार के साथ हाथापाई की. विरोध करने पर इन लोगों ने पत्रकार का मोबाइल छीन लिया और जान से मारने की धमकी भी दी है.

पीड़ित पत्रकार का आरोप है कि भगवानपुर विधायक के बेटे ने पूरे क्षेत्र में गुंडागर्दी मचा रखी है. उन्होंने बताया कि उनका मोबाइल अभिषेक राकेश ने छीन लिया था. न्यूज़ की वीडियो डिलीट कर दी. जिसके बाद उन्होंने मोबाइल को पत्रकार के पास भेजा है.

ये भी पढ़ें :रुड़की प्राथमिक विद्यालय में पोषण मेले का आयोजन

पीड़ित पत्रकार का कहना है कि मुझे और मेरे परिवार को विधायक और उसके पुत्र से जान का खतरा है. वो मेरी हत्या भी करवा सकते हैं. वहीं, पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details