उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर: गुर्जर सम्राट की प्रतिमा खंडित होने पर होगी SIT की जांच, संघ के पदाधिकारी हैं असंतुष्ट

शहर में 13 अगस्त को गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा को खंडित करने का मामला सामने आया था. इस मामले पर पुलिस क्षेत्राधिकारी लक्सर ने संघ के पदाधिकारियों के साथ वार्ता की है.

By

Published : Oct 17, 2019, 12:16 PM IST

लक्सर सम्राट की प्रतिमा खंडित होने पर पदाधिकारियों ने की SIT जांच

लक्सर:शहर में सम्राट महिर भोज की प्रतिमा खंडित किए जाने के मामले में संघ के पदाधिकारियों के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी लक्सर ने वार्ता की. उन्होंने संघ के पदाधिकारियों को पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं होने पर इच्छा अनुसार एजेंसी से जांच कराने का प्रस्ताव दिया. संघ के पदाधिकारियों ने 18 अक्टूबर को होने वाली पंचायत में निर्णय लेने की बात कही है.

बता दें कि लक्सर के बलावली तिराहे पर 13 अगस्त को गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा को खंडित किए जाने के मामले का अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है. मामले का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सम्राट मिहिर भोज संघ के बैनर तले गुज्जर समुदाय के लोग आंदोलन कर रहे हैं. वहीं तीन दिन पहले प्रहलादपुर में संगठन की बैठक में पदाधिकारियों ने बुधवार को मामले को लेकर उप जिलाधिकारी से मिलने की बात कही थी.

लक्सर सम्राट की प्रतिमा खंडित होने पर पदाधिकारियों ने की SIT जांच

यह भी पढ़ें:काशीपुरः चाकू की नोंक पर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, दोनों पक्ष लगा रहे एक-दूसरे पर गंभीर आरोप

उपजिलाधिकारी की गैरमौजूदगी में सीओ राजन सिंह ने कोतवाली में संगठन के पदाधिकारियों से वार्ता की. साथ ही सीओ राजन सिंह ने कहा कि मामले में पुलिस निरंतर जांच में जुटी है. पुलिस आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है, उन्होंने संगठन के पदाधिकारियों के संतुष्ट न होने पर एसआईटी और सीबी सीआईडी से मामले की जांच कराने को कहा.

वहीं संघ के अध्यक्ष अमित चौधरी व उपाध्यक्ष भीम सिंह चौधरी ने बताया कि संगठन की ओर से 18 अक्टूबर को प्रहलादपुर गांव में पंचायत बुलाई गई है. मामले की जांच एसआईटी से कराने और कोई भी अन्य निर्णय सभी की सहमति से पंचायत में लिए जाने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details