उत्तराखंड

uttarakhand

गजब: सात साल बाद महिला को स्कूटी का मिला नो हेलमेट का चालान, जानिए वजह

By

Published : Nov 18, 2020, 7:41 PM IST

रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली में एक महिला ने अपनी बेची स्कूटी के नम्बर प्लेट का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. साथ ही मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है.

etv bharat
नो हेलमेट का चालान

रुड़की: एक महिला को सात साल पहले बेची गई स्कूटी का नो हेलमेट का चालान मिला है. जिसके बाद महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसने सात साल पहले एक कबाड़ी को अपनी स्कूटी बेच दी थी और अब सात साल बाद उसे उक्त स्कूटी का नो हेलमेट का चालान मिला है. महिला ने गलत तरीके से स्कूटी के नंबर का इस्तेमाल किए जाने की आशंका जाहिर करते हुए कार्रवाई की मांग की है. उधर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू करते हुए कबाड़ी की तलाश शुरू कर दी है.

कोतवाली प्रभारी राजेश शाह.

बता दें कि रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के अशोक नगर निवासी एक महिला ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि करीब सात साल पहले उसने अपनी स्कूटी एक परिचित को बेची थी. जिसके बाद परिचित ने उस स्कूटी को एक कबाड़ी को बेच दी थी. उसी स्कूटी का महिला को अब ऑनलाइन नो हेलमेट का चालान मिला है.महिला का कहना है कि उसकी स्कूटी के नम्बर प्लेट का गलत इस्तेमाल किया गया है, जिसके चलते उन्हें ये चालान मिला है. अब पुलिस उस कबाड़ी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें :गंगनहर में 21 हजार दीप प्रज्वलित कर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया मामले की जांच की जा रही है. महिला के परिचित से पूछताछ की गई है और कबाड़ी की तलाश की जा रही है. जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details