उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 25, 2022, 12:20 PM IST

Updated : Jul 25, 2022, 12:45 PM IST

ETV Bharat / state

सैलून का धंधा हुआ ठप तो राज जानने के लिए लगाया CCTV, फुटेज देखी तो उड़े होश !

रुड़की में सैलून दुकानदार (Roorkee Salon Shopkeeper) ने अपने पड़ोसी पर तंत्र-मंत्र क्रिया (roorkee tantra mantra kriya) कर बिजनेस चौपट करने का आरोप लगाया है. मामले में सैलून दुकानदार (Roorkee Salon Shopkeeper) ने पुलिस में शिकायत की है और सख्त कार्रवाई की मांग की है.

roorkee
कॉन्सेप्ट इमेज

रुड़की:कहते हैं किकिसी की उन्नति से वही इंसान दुखी हो सकता है, जो आपको नहीं चाहता. कुछ ऐसा ही वाकया रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है. यहां एक दुकानदार ने अपने पड़ोसी पर तंत्र-मंत्र क्रिया (roorkee tantra mantra kriya) कर बिजनेस चौपट करने का आरोप लगाया है. बाकायदा सीसीटीवी कैमरे में पड़ोसी दुकानदार की करतूत कैद हुई है. मामले में सैलून दुकानदार (Roorkee Salon Shopkeeper) ने पुलिस में शिकायत की है और सख्त कार्रवाई की मांग की है.

कारोबार ठप होने से परेशान:रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर में नई खुली सैलून की दुकान के बाहर तंत्र-मंत्र की क्रिया होने से दुकानदार परेशान है. जब से तंत्र-मंत्र की क्रिया दुकान के बाहर हो रही है उसका काम भी ठप हो गया है. वहीं सैलून संचालक ने परेशान होकर जब कैमरे लगवाए तो पड़ोसी दुकानदार अबरार की करतूत सामने आ गई है. पीड़ित का आरोप है कि उसका काम ठप करने के लिए दूसरे सैलून संचालक ने यह सब किया है. अब पुलिस से इसकी लिखित में शिकायत की गई है.
पढ़ें-रुड़की में लाखों की चोरी, सीसीटीवी कैमरा फुटेज खोलेगा राज

सीसीटीवी में कैद हुई घटना:प्रतीक सिंह ने करीब तीन माह पूर्व रामनगर में एक सैलून की दुकान खोली थी. दुकान खुलते ही उनका काम काफी अच्छा चलने लगा. वहीं पिछले कुछ दिनों से प्रतीक सिंह जब भी सुबह दुकान खोलने जाते तो उन्हें दुकान के बाहर सीढ़ियों पर साबुत उड़द, चावल आदि रखे हुए मिलते. पहले तो उन्होंने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया. लेकिन हर दिन ही ऐसा होने लगा. प्रतीक सिंह के अनुसार साथ ही उनकी दुकान पर ग्राहक भी कम आने लगे. जिसके बाद उन्हें अहसास हुआ कि किसी ने तांत्रिक क्रिया करके उनके व्यवसाय को नुकसान पहुंचाया है. वहीं इसका पता लगाने के लिए उन्होंने दुकान के बाहर कैमरे लगवा लिए.

पुलिस में की शिकायत:वहीं 19 जुलाई को जब वह दुकान पर आए तो उन्हें फिर से सीढ़ियों पर साबुत उड़द रखे हुए मिले. जब उन्होंने दुकान के बाहर लगे कैमरे की फुटेज को देखा तो सैलून की दुकान चलाने वाला एक पड़ोसी अबरार कैमरे में साबुत उड़द रखते हुए दिखाई दिया. जिसे देख प्रतीक सिंह दंग रह गए. वहीं प्रतीक सिंह ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है. साथ ही आरोप लगाया कि पड़ोसी दुकानदार अबरार की तंत्र क्रिया की वजह से ही उसकी दुकान पर कम ग्राहक आ रहे हैं. साथ ही यह भी आरोप लगाया कि तांत्रिक क्रियाओं की वजह से दो बार वह सड़क हादसे का शिकार हो चुका है. पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. मामले में गंगनहर कोतवाली प्रभारी एश्वर्य पाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jul 25, 2022, 12:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details