उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 2, 2020, 9:09 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, दोस्त ही निकला कातिल

रुड़की पुलिस ने भगवानपुर के खेलपुर गांव में हुए हत्या का खुलासा करते हुए मृतक के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

roorkee-police-reveal-murder-case
पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

रुड़की: भगवानपुर के खेलपुर गांव के पास तालाब में मिले अब्दुल रहमान के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने अब्दुल रहमान की हत्या के आरोप में उसके दोस्त साहिब को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथोड़ा और एक बाइक भी बरामद की है.

बता दें कि बीते मंगलवार को खेलपुर गांव के पास तालाब में अब्दुल रहमान का शव पुलिस को बरामद हुआ था. पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर उसके दोस्त साहिब पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था. शुक्रवार को आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने हत्या की बात कबूली. पुलिस साहिब को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

पढ़ें-फर्जी दारोगा बनकर लोगों से करता था ठगी, तीन शातिर गिरफ्तार

आरोपी ने बताया कि वो अब्दुल के साथ रायपुर की एक फैक्ट्री में काम करते था. उनकी दोस्ती स्मैक को लेकर हुई थी. अब्दुल तस्करी का प्रॉफिट साहिब को भी देता था. कुछ दिन पहले ही उसने अब्दुल रहमान को तीन लाख रुपये दिए थे, जिसके बाद वो ना रुपए लौटा रहा था और न ही प्रॉफिट दे रहा था. इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और आरोपी ने अब्दुल की हथौड़ा मारकर हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details