उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

धर्मनगरी पहुंचे राज्यसभा सांसद अमर सिंह, कहा- 2019 में फिर बनेगी मोदी सरकार

राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह धर्मनगरी हरिद्वार के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे देश में मोदी लहर है. 2019 में भी मोदी सरकार की सरकार बनेगी.

By

Published : Mar 15, 2019, 11:52 PM IST

राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह हरिद्वार दौरा

हरिद्वारःराज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह आज एक निजी कार्यक्रम के लिए धर्मनगरी हरिद्वार पहुंचे. इस दौरान उन्होंने वीआइपी घाट में मां गंगा की पूजा अर्चना के बाद साधु संतों का आशीर्वाद लिया. वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अमर सिंह ने कहा कि पूरे देश में मोदी लहर है. इस बार भी मोदी सरकार पूर्ण बहुमत से सत्ता पर काबिज होगी.


शुक्रवार को धर्मनगरी हरिद्वार पहुंचे राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने कहा कि पिछली बार विकास की लहर थी, इस बार एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में शौर्य और पुरुषत्व की लहर है. इस लहर में अन्य सभी राजनीतिक दल तिनके की तरह प्रवाहित हो जाएंगे. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर उन्होंने कहा कि वे राहुल गांधी का सम्मान करते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल गांधी की बजाय नरेंद्र मोदी उनकी पहली पसंद है.


इस दौरान अमर सिंह ने चीन की नीतियों पर भी जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि भारतीय उपमहाद्वीप में चीन का आर्थिक और सामरिक मुकाबला करने में भारत पूरी तरह से सक्षम है. भारत एक युवा देश है और प्रबुद्धता और सामयिकता में चीन का प्रतिद्वंदी है. इसीलिए चीन भारत से ईर्ष्या करता है. उन्होंने कहा कि भारत का विरोध करने वाले अमेरिका और अन्य यूरोपीय देश आज भारत के साथ खड़े हैं. ये भारत की कूटनीतिक विजय है. अमर सिंह ने कहा कि उन्होंने मां गंगा से राष्ट्र को सुरक्षित रखने और समाज को आगे बढ़ाने की प्रार्थना की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details