उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मंगलौर सिलेंडर विस्फोट कांड में घायल पुलिस जवान की मौत

मंगलौर सिलेंडर ब्लास्ट में घायल उत्तराखंड पुलिस जवान पंकज कश्यप की इलाज के दौरान मौत हो गई. उनका इलाज दिल्ली के अस्पताल में चल रहा है. उनका पार्थिव शरीर उनके गांव थिथकी लाया जा रहा है.

By

Published : Nov 15, 2020, 5:09 PM IST

मंगलौर सिलेंडर विस्फोट कांड
पंकज कश्यप की इलाज के दौरान मौत

रुड़की: 7 नवंबर को मंगलौर में मिठाई की दुकान में सिलेंडर फटने से घायल हुए पंकज कश्यप की इलाज के दौरान मौत हो गई. पंकज उत्तराखंड पुलिस में कांस्टेबल पद पर कार्यरत थे. वह देहरादून एसपी क्राइम के हमराह पद पर तैनात थे. पंकज छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे. धमाके में घायल हुए लोगों मे पंकज भी शामिल थे, जिनका उपचार दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा था. शनिवार की रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

आपको बता दें कि बीते 7 नवंबर को मंगलौर बाजार स्थित एक मिठाई की दुकान में सिलेंडर फटने से बड़ा धमाका हो गया, जिससे आसपास की दुकानों को भी बड़ा नुकसान पहुंचा था. इस हादसे मे करीब दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए थे. जिनमें से एक व्यक्ति की पहले ही मौत हो गई थी. वहीं, हादसे में घायल हुए उत्तराखंड पुलिस में कार्यरत पंकज कश्यप ने भी शनिवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें:हल्द्वानी में गोवर्धन पूजा की धूम, गौ आश्रम में की गई पूजा-अर्चना

एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह ने बताया मंगलौर सिलेंडर धमाके में पुलिस जवान पंकज कश्यप की उपचार के दौरान मौत हो गई. उनके पार्थिव शरीर को उनके मूल गांव थिथकी लाया जा रहा है. पुलिस जवान की मौत पर पुलिस महकमे में शोक की लहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details