उत्तराखंड

uttarakhand

धर्मनगरी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, सुरक्षाबलों ने किया फ्लैग मार्च

By

Published : Apr 9, 2019, 3:03 PM IST

हरिद्वार में पुलिस, पैरामिलिट्री फोर्स, पंजाब पुलिस, होमगार्डस के जवानों ने शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए विभिन्न थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया. इस दौरान जिले के राजपत्रित अधिकारियों ने ड्यूटी पर नियुक्त बल को ब्रीफ भी किया.

हरिद्वार में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

हरिद्वारःआगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो गया है. इसी क्रम में पुलिस ने धर्मनगरी के विभिन्न कोतवाली क्षेत्रों के संवेदनशील और अति संवेदनशील बूथों पर फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान उन्होंने जनता से चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की.

जानकारी देते एएसपी आयुष अग्रवाल.

बता दें कि उत्तराखंड के पांचों सीटों पर आगामी 11 अप्रैल को पहले ही चरण में लोकसभा चुनाव होने हैं. चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो गया है. वहीं, मंगलवार को पुलिस, पैरामिलिट्री फोर्स, पंजाब पुलिस, होमगार्डस के जवानों ने शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए विभिन्न थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया. इस दौरान जिले के राजपत्रित अधिकारियों ने ड्यूटी पर नियुक्त बल को ब्रीफ भी किया.

ये भी पढ़ेंःइस मंदिर में दर्शन के दौरान राजा नरेंद्र शाह को हो गया था अपनी मृत्यु का एहसास, मांगी थी ये खास मन्नत

वहीं, एएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया कि पुलिस का फ्लैग मार्च का मकसद जनता में मतदान को लेकर जागरूकता लाना है. संवेदनशील और अति संवेदनशील बूथों पर शांतिपूर्ण और पूरी सुरक्षा के साथ मतदान संपन्न करवाने के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया. जिससे मतदान के दिन कोई चूक ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details