उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पिटाई के वीडियो के मामले में अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी जल्द पकड़ा जाएगा.

कनखल थाना
कनखल थाना

By

Published : May 13, 2021, 11:09 AM IST

Updated : May 17, 2021, 1:11 PM IST

हरिद्वार: तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर एक युवक द्वारा कुछ लोगों की पिटाई करने का वीडियो सामने आया था. वीडियो के वायरल होने के बाद अब पुलिस ने इस पर कार्रवाई की है. पुलिस का दावा है कि वो जल्द ही आरोपी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लेगी.

वायरल पिटाई का वीडियो
घटना सिंहद्वार, कांवड़ पटरी का बताया जा रहा है. कांवड़ पटरी पर सिंचाई विभाग और हरिद्वार विकास प्राधिकरण के कुछ कर्मियों की मिलीभगत से खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताने वाले युवक ने अनाधिकृत कब्जा किया हुआ है. उसने नहर पटरी के करीब एक किलोमीटर एरिया में दोनों और बने सरकारी विशाल गेट पर अपना व्यक्तिगत ताला लगाया हुआ है, जिससे शहर के बेसहारा लोगों को समस्या होती है. तीन दिन पहले इसी नहर पटरी पर एक युवक द्वारा कुछ लोगों की बेरहमी से पिटाई की गई थी.

पढ़ें: वेब सीरीज 'रामयुग' से संत समाज नाराज, प्रतिबंध के साथ कार्रवाई की मांग

अवैध रूप से कब्जा करने वाले युवक पर पिटाई का आरोप
पिटाई करने वाले युवक के बारे में लोगों ने बताया कि वीडियो में दिख रहा शख्स वही सामाजिक कार्यकर्ता है, जो नहर पटरी पर अनाधिकृत रूप से अपने गोरखधंधे को चला रहा है. पुलिस इस मामले में जांच कर पिटाई करने वाले युवक की पहचान करने में जुट गई है. पुलिस नगर क्षेत्राधिकारी अभय प्रताप सिंह का कहना है कि जल्द युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : May 17, 2021, 1:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details