उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एक बाइक के लिए दोस्त को उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार

बाइक की खातिर दो लोगों ने अपने दोस्त की निर्मम हत्या कर दी. हरिद्वार में 10 मई को हुए जयकिशन हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Sep 23, 2019, 6:54 PM IST

चंद पैसों की खातिर जय किशन को उतारा मौत के घाट

हरिद्वार: 10 मई को हुए जयकिशन हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. पुलिस ने इस हत्या को अंजाम देने के पीछे की मुख्य वजह लूटपाट बताई है. आरोपियों के पास से लूटी गई बाइक भी बरामद कर ली गई है. चंद पैसों की खातिर जय किशन को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया. इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए एएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया कि जयकिशन के पिता ने मई महीने में बेटे जय किशन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

चंद पैसों की खातिर जय किशन को उतारा मौत के घाट


एएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में जांच के दौरान पुलिस टीम को पता लगा कि आखिरी बार जयकिशन विपिन नाम के युवक साथ देखा गया था. जांच में ये बात भी सामने आई कि विपिन के पास ही जयकिशन की बाइक है. विपिन से पूछताछ के बाद उसके अन्य साथी मोनू पाल का जिक्र भी आया. दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

पढ़ेंः 6 मौत के बाद नींद से जागी पुलिस, कच्ची शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार


ऐसे की गई जयकिशन की हत्या
उन्होंने अपने कबूलनामे में बताया कि जयकिशन की हत्या के पीछे की वजह लूटपाट थी. आरोपियों ने बताया कि जयकिशन को पहले शराब पिलाई गई फिर बहादराबाद क्षेत्र स्थित गंगनहर में उसे धक्का दे दिया. पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई. इस हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी निश्चिंत थे कि पुलिस उनको नहीं पकड़ पाएगी. मगर उनको शायद नहीं पता था कि आरोपी अपराध करने के बाद जितना भी भाग लें, पुलिस के चंगुल से नहीं बच पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details