उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: घने कोहरे के कारण घरों में ही दुबके रहे लोग, राहगीरों के लिए नहीं अलाव की व्यवस्था

By

Published : Dec 30, 2020, 6:35 PM IST

रुड़की में आज घने कोहरे के चलते लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया. घन कोहरा व बढ़ती ठंड के चलते लोग परेशान हैं. वहीं, ठंड बढ़ने के बावजूद नगर निगम की तरफ से अलाव की कोई व्यवस्था नहीं की गई है.

etv bharat
घने कोहरे से घरों में दुबके रहे लोग

रुड़की:क्षेत्र में कड़ाके की ठंड से लोगों के जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. ठंड और घने कोहरे के कारण लोगों की दिनचर्या पर भी खासा असर पड़ा है. शहर में आज दिनभर कुछ ज्यादा ही घना कोहरा छाया रहा, इसके चलते लोग अपने घरों में दुबके रहे. वहीं, बहुत जरूरी काम से ही लोग घर से बाहर निकले. बढ़ती शीतलहर ने लोगों की परेशानियों को और भी बढ़ा दिया है. उधर, नगर निगम की ओर से भी अलाव की कोई व्यवस्था नहीं की गई है.

राहगीरों के लिए नहीं अलाव की व्यवस्था.

बता दें कि पिछले कई दिनों के बाद आज रुड़की क्षेत्र में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. ठंड के चलते लोगों का जीना मुश्किल हो गया है. वहीं, ज्यादा सर्दी पड़ने के चलते सुबह के समय सैर करने वाले लोगों की संख्या में काफी कमी देखने को मिली. बढ़ती सर्दी से बचने के लिए जगह-जगह लोग अलाव जलाकर गर्माहट ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें :तीन बच्चों की मां पर सवार हुआ इश्क, 17 साल की शादी तोड़ प्रेमी संग फरार

स्थानीय लोगों ने बताया कि पहली बार रुड़की में इतनी ठंड पड़ रही है. इस बढ़ती ठंड में लोगों का काम करना मुश्किल हो रहा है. काम करने के लिए मजदूर भी ढूंढने से नहीं मिल रहे हैं. साथ ही अलाव के लिए नगर निगम की तरफ से कोई व्यवस्था नहीं की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details