उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार में प्रतिबंध के बाद भी बिक रहा नॉन वेज, गंगा किनारे तक डिलीवरी कर रहे ऑनलाइन फूड एप

एक निजी संस्था द्वारा एक ऑनलाइन फूड एप के जरिए गंगा किनारे स्थित एक जगह पर चिली चिकन का ऑर्डर दिया गया. जिसके बाद होटल ने ऑर्डर को लिया. वहीं कुछ देर बाद डिलीवरी बॉय नॉन वेज लेकर वहां पहुंच गया.

By

Published : Aug 27, 2019, 2:27 PM IST

Updated : Aug 27, 2019, 2:49 PM IST

धर्मनगरी में परोसा जा रहा नॉनवेज

हरिद्वार: धर्मनगरी में ऑनलाइन फूड एप के जरिए नॉनवेज परोसने पर अब सवाल खड़े होने लगे हैं. हरिद्वार की एक सामाजिक संस्था गंगू ज्योति मिशन ने शासन और प्रशासन से हरिद्वार में इन एप्स के जरिए पहुंचाये जा रहे मांसाहारी भोजन को बंद करवाने की मांग की है.

हरिद्वार के बायलॉज का उल्लंघन करते हुए ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कई एजेंसियां हरिद्वार में नॉन वेज की डिलीवरी कर रही हैं. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी इसी तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं.

संस्था द्वारा जोमैटो फूड एप के जरिए गंगा किनारे स्थित एक जगह पर चिली चिकन का ऑर्डर दिया गया. जिसके बाद होटल द्वारा ऑर्डर को स्वीकार कर लिया गया. वहीं कुछ देर बाद डिलीवरी बॉय के जरिए चिकन का ऑर्डर लाया गया. जिससे पता चलता है कि गंगा किनारे तक मीट बेचा जा रहा है.

धर्मनगरी में परोसा जा रहा नॉनवेज

पढे़ं-आपदा प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचे अफसर, डीएम आशीष ने ट्रैक्टर पर बैठ कर लिया कार्यों का जायजा

संस्था के सदस्य भव्य नारायण का कहना है कि इससे पहले भी इस एजेंसी को चेतावनी देकर छोड़ा गया था. लेकिन एक बार फिर से यही काम हो रहा है. जिसके बाद अब इस पर कानूनी कार्रवाई करवाई जाएगी. जिस कड़ी में पुलिस में शिकायत की जा रही है. वहीं मामले में डीएम दीपेंद्र चौधरी ने फोन पर बातचीत में कहा कि इस पूरे मामले की जांच की जाएगी.

Last Updated : Aug 27, 2019, 2:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details