उत्तराखंड

uttarakhand

भतीजे ने चाचा की चाकू से गोदकर की निर्मम हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Apr 21, 2020, 7:35 PM IST

Updated : Apr 21, 2020, 8:15 PM IST

लक्सर के सेठपुर गांव में मामूली बात को लेकर भतीजे ने चाकू से गोदकर चाचा की हत्या कर डाली. वारदात के बाद से आरोपी फरार है.

laksar news
laksar news

लक्सर: हरिद्वार जिले के लक्सर में एक भतीजे ने मामूली बहस पर अपने चाचा की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है और आरोपी भतीजा मौके से फरार है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

चाचा की चाकू से गोदकर हत्या

मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र के सेठपुर गांव निवासी 25 वर्षीय सनी की अपनी दादी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसी बीच मौके पर पहुंचे उसके चाचा जय सिंह(49 वर्ष) ने सनी को डांटते हुए दो-चार थप्पड़ जड़ दिए. जिस पर गुस्से से तिलमिलाए सनी ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर चाचा को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

चाकू लगने से जय सिंह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया. आनन-फानन में परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद से सनी मौके से फरार है. सूचना पर एसपी देहात स्वप्न किशोर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

पढ़े: लॉकडाउन में 'लॉक' उत्तराखंड की 'लाइफलाइन', आर्थिकी को लगा बड़ा 'झटका'

एसपी देहात स्वप्न किशोर ने बताया कि मामूली कहासुनी को लेकर भतीजे ने अपने चाचा की हत्या कर दी है. मुकदमा कर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Last Updated : Apr 21, 2020, 8:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details