उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में जाम खुलवा रहे ऑटो चालक को मुजफ्फरनगर के युवकों ने पीटा

By

Published : Jun 7, 2022, 2:53 PM IST

हरिद्वार में रेलवे स्टेशन के पास जाम खुलवा रहे ऑटो चालक को मुजफ्फरनगर के युवकों ने पीट दिया. ऑटो चालक से सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. स्थानीय लोगों ने युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Dabangs attacked auto driver
दंबगों ने ऑटो चालक पर हमला किया

हरिद्वारःधर्मनगरी हरिद्वार में इन दिनों यात्रियों की भरमार है. इस कारण जगह-जगह जाम की स्थिति बनी हुई है. मंगलवार दोपहर रेलवे स्टेशन के बाहर लगे जाम को खुलवाना एक ऑटो चालक के लिए परेशानी का कारण बन गया. जाम में खड़े मुजफ्फरनगर के तीन युवकों ने जाम खुलवा रहे ऑटो चालक पर लात घूंसे और डंडे से हमला कर लहूलुहान कर दिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने युवकों का विरोध किया और पकड़कर तीनों को पुलिस के हवाले किया.

मिली जानकारी के तहत, रेलवे स्टेशन हरिद्वार के गेट संख्या एक के बाहर दोपहर करीब 12:15 बजे अत्यधिक वाहन होने के कारण जाम लग गया. जाम में एक ऑटो चालक रणवीर का ऑटो भी फंस गया. गलत तरीके से खड़े वाहनों के कारण लगे जाम को खुलवाने के लिए रणवीर अपने ऑटो से उतरा और जाम खुलवाने लगा. बताया जा रहा है कि इसी दौरान उसके ऑटो के पीछे खड़ी मुजफ्फरनगर की गाड़ी से तीन युवक उतरे और उन्होंने ऑटो चालक को ऑटो हटाने के लिए कहा. लेकिन जाम की बात बताकर ऑटो चालक ने ऑटो नहीं हटाया और जाम खुलवाना जारी रखा. इसके बाद आगबबूला हुए युवकों ने ऑटो चालक पर लात घूसों की बरसात कर दी.
ये भी पढ़ेंःपिथौरागढ़ में पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त, यात्री छिटक कर खाई में गिरे, दो की मौत

इस दौरान एक युवक ने डंडे से ऑटो चालक पर हमला कर दिया जिससे ऑटो चालक का सिर फट गया. ऑटो चालक को पिटता देख आसपास मौजूद लोगों ने युवकों का विरोध किया और तीनों युवकों को पकड़कर कोतवाली हरिद्वार पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में लिया और घायल ऑटो चालक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details