उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस छोड़ने के बाद अब बीजेपी में शामिल होंगे पूर्व विधायक यशवीर, चैंपियन से की मुलाकात

ऐसे में अटकलें लगाई जा रही है कि हरिद्वार के पूर्व कांग्रेसी विधायक यशवीर चौधरी अपने बेटे और सैकड़ों कार्यकर्ताओं सहित भाजपा में शामिल हो सकते हैं. कुछ दिनों पहले दो बार विधायक रह चुके चौधरी यशवीर सिंह ने अपने बेटे और कई समर्थकों के साथ कांग्रेस को अलविदा कहा था.

By

Published : Mar 26, 2019, 12:59 PM IST

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन.

रुड़की:खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन किसी न किसी मामले में मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. ताजा मामला पूर्व विधायक यशवीर चौधरी और उनके पुत्र को पार्टी में शामिल करने को लेकर सूबे की सियासी हलकों में खलबली मचा दी है. बताया जा रहा है कि उन्होंने होटल में उनसे कई घंटे बात की.

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन.


वहीं ऐसे में अटकलें लगाई जा रही है कि हरिद्वार के पूर्व कांग्रेसी विधायक यशवीर चौधरी अपने बेटे और सैकड़ों कार्यकर्ताओं सहित भाजपा में शामिल हो सकते हैं. कुछ दिनों पहले दो बार विधायक रह चुके चौधरी यशवीर सिंह ने अपने बेटे और कई समर्थकों के साथ कांग्रेस को अलविदा कहा था. चौधरी यशवीर सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए आरोप लगाया था कि कांग्रेस में संगठन नाम की कोई चीज नहीं है और विपक्ष की भूमिका निभाने में कांग्रेस पूरी तरह से नाकाम रही है. साथ ही पूर्व विधायक ने कहा था कि वे जल्द बैठक कर भविष्य की रणनीति के बारे में सोचेंगे.


इसी कड़ी में खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन उन्हें बीजेपी में शामिल करने के लिए संपर्क में हैं. अपने कैंप कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा कि उनकी पूर्व विधायक यशवीर से बातचीत हो गई है. जिसमें वे भाजपा को ज्वाइन करने में कोई देर नहीं करेंगे और लोकसभा चुनाव में गुज्जर बिरादरी के ज्यादा से ज्यादा वोट भाजपा को दिलाकर हरिद्वार से लोकसभा प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक को भारी मतों से विजय बनाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details