उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार: घरों से निकले मध्यवर्गीय लोग, अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे

लॉकडाउन का बूरा असर मध्यम और निम्न परिवार पर पड़ा है. वहीं, हरिद्वार सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर लोग अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं. मांग है कि बिजली, पानी और लोन माफी में सरकार राहत दे.

By

Published : Jun 29, 2020, 6:10 PM IST

Updated : Jun 29, 2020, 6:29 PM IST

haridwar
प्रदर्शन

हरिद्वार: लॉकडाउन के कारण मध्यमवर्गीय और गरीब परिवार पर असर पड़ा है. इस बीच सरकार ने लोगों को राहत देने के लिए कई घोषणाएं की, लेकिन अभी तक धरातल पर कुछ नहीं मिला है. जिसके खिलाफ लोगों में रोष है. वहीं, हरिद्वार सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर अपनी मांगों को लेकर गरीब परिवार अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं. इनकी मांग है कि बिजली, पानी और लोन माफी को लेकर सरकार राहत दे.

प्रदर्शन कर रहे लोगों के अनुसार राज्य सरकार उनके लिए कुछ भी नहीं कर रही है. जहां एक ओर अन्य राज्यों की सरकारों ने बिजली, पानी के बिलों में राहत दी है तो वहीं बैकों से लिए ऋण पर भी राहत दी है, लेकिन त्रिवेंद्र सरकार इस और कुछ भी नहीं कर रही है. जिस कारण उनका परिवार चलाना मुश्किल हो रहा है. जिसके चलते मजबूर होकर आज अनिश्चितकालिन धरने पर बैठना पड़ा है.

लोगों ने किया प्रदर्शन.

पढ़ें:पेट्रोल-डीजल: कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर जताया विरोध, बैलगाड़ी पर निकले हरदा

वहीं, आम लोगों के इस धरने को जिला कांग्रेस कमेटी का समर्थन भी मिला. साथ ही प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि यदि हमारी मांगों को जल्द से जल्द नहीं माना जाता है तो सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठेंगे.

Last Updated : Jun 29, 2020, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details