उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ट्रेनों का संचालन बंद होने से यात्री परेशान, बसों में धक्के खाने को हो रहे मजबूर

हरिद्वार में इन दिनों रेलवे द्वारा पटरियां बिछाने का काम चल रहा है, जिसके कारण विभाग ने पिछले काफी समय से दर्जनों ट्रेनों के संचालन पर रोक लगा दी है, जिससे यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Nov 18, 2019, 10:11 PM IST

रिमॉडलिंग कार्य के चलते दर्जनों ट्रेनो का संचालन ठप

हरिद्वार:रेलवे द्वारा पिछले काफी समय से रिमॉडलिंग कार्य किया जा रहा है, जिसके कारण कई ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया गया है. वहीं, यात्रियों का कहना है कि विभाग ने गाड़ियों के बंद होने की सूचना नहीं दी. ऐसे में लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

गौर हो कि हरिद्वार में इन दिनों रेलवे द्वारा पटरियां बिछाने का काम चल रहा है, जिसके कारण विभाग ने दर्जनों ट्रेनों के संचालन पर रोक लगा दी है. वहीं, विभाग का कहना है कि 3 महीने तक रिमॉडलिंग कार्य के चलते ट्रेनों का संचालन नहीं किया जाएगा. लोगों का कहना है कि रेलवे प्रशासन द्वारा समाचार पत्रों के जरिए हर बार ट्रेनों के बंद होने सूचना लोगों को दे दी जाती थी, लेकिन ऐसा इस बार नहीं किया गया.

रिमॉडलिंग कार्य के चलते दर्जनों ट्रेनो का संचालन ठप

ये भी पढ़ें: उत्तराखंडः पेट्रोल के दामों में आज 13 पैसे की वृद्धि, डीजल के दाम स्थिर

वहीं, ट्रेनों के बंद होने से यात्रियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए सीधी बस नहीं मिल पा रही है. वहीं यात्रियों का कहना है कि बसों की संख्या सीमित होने से उसमें अत्यधिक भीड़ हो रही है, जिसमें खड़े होने तक की जगह नहीं है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details