उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बीजेपी विधायकों के झगड़े में कूदे चौ. कुलबीर सिंह, चैंपियन के DNA पर उठाए सवाल

कुलबीर सिंह ने कहा कि चैंपियन को वीरानी मजार कहने से पहले ये सोचना चाहिए था कि वो किसके बारे में ये बयान दे रहे है.

By

Published : Apr 15, 2019, 6:26 PM IST

Updated : Apr 15, 2019, 7:42 PM IST

बीजेपी विधायकों के झगड़े में कूदे चौ. कुलबीर सिंह

रुड़की:जिले में बीजेपी विधायकों के बीच चल रहे झगड़े में बीजेपी नेता चौधरी कुलबीर सिंह भी कूद पड़े हैं. कुलबीर सिंह ने दोनों विधायकों को चुप रहने तक की नसीहत दे डाली. इतना ही नहीं उन्होंने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के बारे में कहा है कि उनमें राजा का डीएनए है ही नहीं.

पढ़ें- कर्णवाल ने सीएम त्रिवेंद्र और प्रदेश अध्यक्ष को बताया पिता तुल्य, कहा- मुझे नहीं मिलेगा नोटिस

बता दें कुछ दिनों पहले ही चैंपियन ने कुलबीर सिंह को कहा था कि वो वीरानी मजार हैं. इसी पर सोमवार को पलटवार करते हुए कुलवीर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान चैंपियन ने जब निशंक को प्रवासी बताया था तो निशंक ने उन्हें फोन कर उनसे समर्थन मांगा था. इस झगड़े में चैंपियन ने उनका नाम लिया है, जो गलत है. चैंपियन ने मेरे बारे में जो बयानबाजी की है वो ठीक नहीं है. वो अपनी मर्यादा भूल चुके हैं.

कुलबीर सिंह ने कहा कि चैंपियन को वीरानी मजार कहने से पहले ये सोचना चाहिए था कि वो किसके बारे में ये बयान दे रहे है. चैंपियन के राजा वाले बयान के बारे में कुलबीर ने कहा कि देश में कुल 596 रियासत थी, लेकिन उनमें कही भी लंढौरा रियासत का नाम नहीं था. लंढौरा से 400 साल पुराना इतिहास झबरेड़ा का है.

पढ़ें- निष्कासित AIIMS कर्मचारी के पिता ने दी आत्मदाह की चेतावनी, निदेशक बोले- सिर्फ पास होने वाले करेंगे नौकरी

लंढौरा को रियासत कह कर लोगों को भ्रमित किया जा रहा है. लंढौरा, झबरेड़ा रियासत का ही हिस्सा था, लेकिन चैंपियन को अपने आपको राजा कहलाने में मजा आता है. राजा प्रजा के सेवक हुआ करते थे, वे प्रजा को परेशान नहीं करते थे. इसलिए प्रणव में झबरेड़ा का डीएनए नहीं है. प्रणव को इस तरह की बयानबाजी से बचाना चाहिए.

Last Updated : Apr 15, 2019, 7:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details