उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़कीः जीजा और साली में प्यार चढ़ा परवान, मौका देखकर हुए फुर्र

तीन दिन पूर्व एक महिला अपने जीजा संग फरार हो गई थी. महिला के पति ने पुलिस को तहरीर देकर पत्नी की बरामदगी की मांग की थी और तभी से पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.

By

Published : Dec 21, 2019, 11:20 PM IST

etv bharat
कॉन्सेप्ट इमेज

रुड़की: नगर क्षेत्र में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां जीजा और साली के रिश्ते को शर्मसार कर दिया. प्रेम प्रसंग में फरार हुई महिला और उसके प्रेमी की लोकेशन पंजाब में मिली है. तीन दिन पूर्व एक महिला अपने जीजा संग फरार हो गई थी. महिला के पति ने पुलिस को तहरीर देकर पत्नी की बरामदगी की मांग की थी और तभी से पुलिस दोनों की तलाश कर रही है. वहीं पुलिस दोनों की तलाश में पंजाब पुलिस से संपर्क साध रही है.

बता दें कि रुड़की की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी निवासी महिला तीन दिन पूर्व अपने रिश्ते के जीजा संग फरार हो गई थी. महिला के पति ने आसपास उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. इस बीच महिला के पति को पता चला कि उसका जीजा भी घर से फरार है और दोनों को आखिरी बार साथ में देखा गया था. वहीं युवक पत्नी की तलाश में अपने जीजा के घर पहुंचा और जानकारी ली, लेकिन वहां पर भी उसे कोई नहीं मिला.

ये भी पढ़ें:रुड़की में HRDA की कार्रवाई, तीन कॉलोनियों के अवैध निर्माण को किया ध्वस्त

मोबाइल पर संपर्क किया तो नंबर बंद आया. युवक ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी. इसके साथ ही तहरीर देकर पत्नी की बरामदगी की मांग की है. वहीं कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मोबाइल के आधार पर दोनों की लोकेशन पंजाब के एक गांव में मिली है. दोनों की तलाश के लिए पुलिस टीम को पंजाब भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details