उत्तराखंड

uttarakhand

हैदराबाद गैंगरेप को लेकर लोगों में आक्रोश, फांसी की सजा देने की मांग

By

Published : Dec 2, 2019, 11:30 PM IST

हैदराबाद में लेडी डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना से लोगों में आक्रोश भरा हुआ है. वहीं, पीड़िता के परिवार को न्याय दिलाने और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की जा रही है.

people demanded for strict punishment
हैदराबाद गैंगरेप पर ABVP और बजरंगदल ने जताया आक्रोश

रुड़की: हैदराबाद में लेडी डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना से लोगों में आक्रोश भरा हुआ है. वहीं, पीड़िता के परिवार को न्याय दिलाने और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की जा रही है. देशभर में धरना प्रदर्शन हो रहे हैं. इस दौरान छात्र संगठनों के साथ-साथ राजनीतिक, सामाजिक संगठन भी सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

इस मामले को लेकर रुड़की में भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने जमकर आक्रोश दिखाया और दोषियों को फांसी की सजा के लिए चंद्रशेखर चौक पर प्रदर्शन किया.

हैदराबाद में लेडी डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना से लोगों में आक्रोश भरा हुआ है.

ये भी पढ़ें:बिजली विभाग के सभी अधिकारी और कर्मचारियों के घर लगेंगे मीटर, नहीं लगाने वाले की रुकेगी सैलरी

बता दें कि विरोध प्रदर्शन के दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने कहा कि दोषियों को ऐसे ही जिंदा जला देना चाहिए या फिर उन्हें फांसी होनी चाहिए. वहीं, प्रदर्शनकारी बजरंगदल के कार्यकर्ताओ ने कहा कि अपराधियों के लिए समाज में कोई जगह नहीं है. अपराधियों को सज़ा-ए-मौत दी जानी चाहिए. साथ ही कहा कि ऐसे घिनौने कृत्य करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ जल्द से जल्द कठोर कार्रवाई हो ताकि औरों को भी सबक मिले. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने देश के प्रधानमंत्री और रुड़की एसडीएम के नाम ज्ञापन सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details