उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 11, 2022, 12:38 PM IST

ETV Bharat / state

हरिद्वार में दो स्मैक तस्कर गिरफ्तार, पुलिस खंगाल रही कुंडली

सिडकुल थाना पुलिस (Haridwar Sidcul Police Station) ने मुखबिर की सूचना पर दो शातिर नशा तस्करों (police arrested smack smuggler) को गिरफ्तार किया है.दोनों आरोपियों से करीब 18 ग्राम स्मैक बरामद की गई है. जिसकी कीमत दो लाख रुपए आंकी जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: सिडकुल थाना पुलिस (Haridwar Sidcul Police Station) ने मुखबिर की सूचना पर दो शातिर नशा तस्करों (police arrested smack smuggler) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों से करीब 18 ग्राम स्मैक बरामद की गई है. जिसकी कीमत दो लाख रुपए आंकी जा रही है. जिसे तस्कर हरिद्वार में बेचने आए थे.

हरिद्वार थानाध्यक्ष (Haridwar Police Station Incharge Sidcul) सिडकुल प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि पथरी क्षेत्र का रहने वाला इसरार और भोपुर लक्सर क्षेत्र का रहने वाला अंकुर सिडकुल क्षेत्र में स्मैक की सप्लाई करने आने वाले हैं. इससे पहले भी इनके आने की कई बार सूचना मिली, लेकिन दोनों पुलिस को गच्चा दे गए. रविवार सुबह सूचना के आधार पर इलाके में पुलिस को लगाया गया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को धर दबोचा. जिनके पास से पुलिस ने करीब 18 ग्राम स्मैक बरामद किया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो स्मैक सप्लाई करने सिडकुल में आया करते थे. अब उन लोगों की भी तलाश की जा रही है जिन्हें स्मैक सप्लाई की जाती थी.
पढ़ें-पुलिस ने 10 हजार के इनामी रेपिस्ट को किया अरेस्ट, महिला ने दर्ज कराया था गैंगरेप का केस

तमंचे के साथ व्यक्ति गिरफ्तार:वहींइन दिनों शहर की सड़कों के साथ पुलिस की नजर सोशल मीडिया पर भी जमी हुई है. बहादराबाद थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध तमंचे के साथ धर दबोचा है. व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक देसी तमंचा एक युवक के गर्दन पर लगाया हुआ था, वायरल होने के चक्कर में कानून के हत्थे चढ़ गया. पुलिस अब आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details