उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

युवती ने पंखे से लटकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र में युवती ने आत्महत्या कर ली है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह माना जा रहा है.

By

Published : Jul 30, 2020, 4:01 PM IST

Updated : Jul 30, 2020, 8:31 PM IST

haridwar
युवती ने आत्महत्या की

हरिद्वार:बहादराबाद थाना क्षेत्र में एक युवती ने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. वहीं, पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. लिहाजा, पुलिस अब युवती के आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

युवती ने पंखे से लटकर दी जान.

बाताया जा रहा है कि नीता (19) पुत्री रामचंद्र अपने परिवालों के साथ बहादराबाद रहती थी. जिस समया युवती ने फांसी लगाई थी, उस समय युवती घर पर अकेली थी. वहीं, घटनास्थल से परिजनों और पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं, पुलिस ने प्रथम दृष्टया आत्महत्या के पीछे पारिवारिक वाद विवाद माना जा रहा है. अब पुलिस इस मामले में जांच की जा रही है.

पढ़ें:मध्य प्रदेश : पत्नी को मिली सजा, पति को कंधे पर बिठाकर पूरे गांव में घुमाया

सीओ सदर विजेंदर डोभाल का कहना है कि आज सुबह बहादराबाद थाना क्षेत्र में युवती द्वारा आत्महत्या की सूचना मिली थी. युवती यहां पर अपने परिजनों के साथ रहकर पढ़ाई करती थी. युवती के सभी परिजन सिडकुल स्थित फैक्ट्रियों में काम करते हैं. जिस कारण युवती घर में अकेली थी. युवती का भाई जब घर वापस पहुंचा तो उसे बहन ने आत्महत्या कर ली थी. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह माना जा रहा है. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

Last Updated : Jul 30, 2020, 8:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details