उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की: आर्मी एरिया के नजदीक बेहोशी की हालत में मिला विदेशी नागरिक, जांच में जुटी पुलिस

रुड़की में आर्मी एरिया के नजदीक एक विदेशी नागरिक बेहोशी की हालत में पाया गया है. फिलहाल, पुलिस ने विदेशी नागरिक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जिसके बाद से पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Nov 23, 2019, 8:51 PM IST

आर्मी एरिया के नजदीक बेहोशी की हालत में मिला विदेशी नागरिक.

रुड़की: नगर में आर्मी एरिया के नजदीक एक विदेशी नागरिक बेहोशी की हालत में पाया गया. जिसके बाद आर्मी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने विदेशी नागरिक को इलाज के लिए नगर के सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां से डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

बेहोशी की हालत में मिला विदेशी नागरिक.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, विदेशी नागरिक का नाम विल निकोलस मार्टिन है. जो कनाडा का रहने वाला है. फिलहाल, पुलिस मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से विदेशी नागरिक के साथ हुई घटना की जानकारी जुटा रही है.

ये भी पढ़े:भाजपा की गुगलीः फडणवीस बने सीएम, अजित पवार डिप्टी सीएम

गौर हो कि रुड़की का आर्मी एरिया प्रतिबंधित क्षेत्र है, ऐसे में एक विदेशी नागरिक का आर्मी एरिया के नजदीक बेहोशी की हालत मिलना अपने आप में ही कई सवाल खड़े कर रहा है. जिनके जवाब तलाशने के लिए पुलिस विदेशी नागरिक के पास से मिले कुछ कागजों के आधार पर भी जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details