उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ठंडी हवा के लिए गर्म हुए छात्र, जमकर हुई मारपीट

पुलिस ने इस मामले में एक पक्ष की तहरीर पर दूसरे पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि, पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Aug 24, 2019, 11:06 PM IST

Updated : Aug 24, 2019, 11:59 PM IST

रुड़की

रुड़की:भगवानपुर थाना क्षेत्र स्थित निजी कॉलेज की कैंटिन में मारपीट का एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें छात्रों के दो गुट आपस में मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस मामले में एक पक्ष की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है. जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक पीयूष कालरा निवासी रुड़की ने भगवानपुर थाने में दूसरे गुट के छात्रों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पीयूष ने अपनी शिकायत में बताया है कि 22 अगस्त को वो अपने मित्र जावेद के साथ कॉलेज में फीस जमा कराने गया था. इस दौरान पीयूष और जावेद कॉलेज की कैंटीन में खाना खाने चले गए थे. तभी वहां मौजूद मोहित पुंडीर, अदित्य, अभिषेक और राहुल ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया.

छात्रों को दो गुटों में मारपीट

पढ़ें- ई-गवर्नेंस वेबसाइट से एक करोड़ रुपये ठगने वाले गिरफ्तार, कर्नाटक पुलिस ने रिमांड पर लिया

पीयूष ने बताया कि इस झगड़े में उसके सिर पर गंभीर चोट आई थी. जिसका इलाज उसने भगवानपुर के सरकारी अस्पताल में कराया था. पीयूष इसी कॉलेज में बीटेक का छात्र है, जबकि आरोपी छात्र बीएससी सेकेंड इयर का है.

पढ़ें- उत्तराखंड के इस जिले में 19 साल में हुए 383 मर्डर, 473 लोग किये गए अरेस्ट

इस मामले में भगवानपुर थाना प्रभारी संजिव थपियाल ने बताया कि एक छात्र की ओर से तहरीर मिली है. पूछताछ में पता चला कि कूलर के सामने बैठने को लेकर दोनों गुटों में झगड़ा हुआ था. जिसमें एक छात्र पीयूष गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसका रुड़की सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीड़ित की तहरीर पर आरोपी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Aug 24, 2019, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details