उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गन्ने के खेत में लापता युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

भगवानपुर थाना क्षेत्र में एक गन्ने के खेत एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला था. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त सीबल निवासी खेलड़ी गांव के रूप में की. जो गुरुवार से लापता था. युवक नशे का आदी बताया जा रहा है. पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक की मौत अधिक नशा करने की वजह से हुई है.

By

Published : Jul 8, 2022, 6:01 PM IST

dead body found in sugarcane field at roorkee
गन्ने के खेत में लापता युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

रुड़की:भगवानपुर थाना क्षेत्र के मानक मजरा गांव में गन्ने के खेत में एक लापता युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक मृतक युवक नशे का आदी था, माना जा रहा है कि अधिक नशा करने की वजह से युवक की मौत हुई है. वहीं, मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी.

जानकारी के मुताबिक, भगवानपुर थाना क्षेत्र के खेलड़ी गांव निवासी 30 वर्षीय सीबुल पुत्र शमीम गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. परिजनों ने संभावित स्थानों पर उसकी तलाश की और सूचना पुलिस को दी. वहीं, आज दोपहर पुलिस को किसी ने बताया कि एक युवक का शव गांव के समीप गन्ने के खेत में पड़ा हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया और साथ ही इसकी सूचना परिजनों को दी गई.

पढ़ें-शराब पीकर हाईवे पर हुड़दंग करते हरियाणा के युवक-युवतियां गिरफ्तार

वहीं, इसके बाद परिजन भी अस्पताल पहुंचे और शव की पहचान की गई. परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक नशे का आदी था. ऐसे में पुलिस ने आशंका जताई है कि अधिक नशा करने के कारण युवक की मौत हुई हो गई हो. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक की मौत किस कारण से हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details