उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

छेड़छाड़ मामले में मेयर के खिलाफ प्रदर्शन, कांग्रेस सेवा दल ने की कार्रवाई की मांग

मेयर द्वारा महिला से छेड़छाड़ किए जाने मामले में कांग्रेस सेवा दल ने कोतवाली गंगनहर के बाहर धरना प्रदर्शन किया. साथ ही सीओ को ज्ञापन सौंपते हुए आरोपी मेयर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Jan 17, 2021, 5:15 PM IST

roorkee
छेड़छाड़ मामले में मेयर के खिलाफ प्रदर्शन

रुड़की: नगर निगम मेयर गौरव गोयल की मुश्किलें कम होने के नाम नहीं ले रही है. मेयर के खिलाफ कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली गंगनहर के बाहर प्रदर्शन किया और रुड़की सीओ को ज्ञापन सौंपा. साथ ही मेयर पर कार्रवाई करने की मांग की.

छेड़छाड़ मामले में मेयर के खिलाफ प्रदर्शन

दरअसल रुड़की की एक महिला ने मेयर पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली गंगनहर में तहरीर दी थी. करीब एक सप्ताह बाद भी पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया. जिसके विरोध में कांग्रेस सेवा दल ने कोतवाली गंगनहर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही रुड़की सीओ को ज्ञापन देकर पीड़ित महिला की तहरीर पर कार्रवाई की मांग की.

आपको बता दे कि बीते 8 जनवरी को रुड़की मेयर गौरव गोयल के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी. वहीं मामले में पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है. मुकदमा दर्ज नहीं होने से नाराज कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में गंगनहर कोतवाली पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने मेयर पर मुकदमा दर्ज करने और गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया. उन्होंने मेयर और भाजपा के खिलाफ नारे भी लगाए.

ये भी पढ़ें: हरीश रावत ने मृतकों को दी श्रद्धांजलि, सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष राजेश रस्तोगी ने कहा कि सत्ता पक्ष के लोग पुलिस पर दबाव बना रहे है. पुलिस पीड़ित महिला को ही परेशान कर रही है. इसलिए हमने कोतवाली के बाहर धरना प्रदर्शन किया. साथ ही रुड़की सीओ को ज्ञापन देकर मेयर पर कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने एक माह का समय देते हुए कहा अगर पीड़िता को इंसाफ नहीं मिला तो कार्यकर्ता एक दिन का धरना देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details