उत्तराखंड

uttarakhand

आत्महत्या का मामला, पुलिस ने पत्नी और सास-ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

By

Published : Mar 28, 2022, 8:41 PM IST

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में पुलिस ने पति की आत्महत्या के मामले में पत्नी और सास-ससुर पर मुकदमा दर्ज किया है. ये पूरा मामला पथरी थाना क्षेत्र का है. हालांकि अभीतक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तार नहीं हुई है.

Haridwar suicide case
हरिद्वार सुसाइड केस

हरिद्वार: हाल ही में पथरी थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थीं. इस मामले में अब परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी और ससुरालियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद अब मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक पथरी क्षेत्र के भट्टीपुर गांव निवासी मनोज ने चार दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. मनोज ने मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें पत्नी व ससुरालियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए उन्हें अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया था. इस मामले में मनोज के भाई इंद्र कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी. पुलिस ने तहरीर और सुसाइड नोट के आधार पर मनोज की पत्नी प्रीति, ससुर तेलूराम, सास प्रियंका के अलावा स्नेहलता (निवासी अकबरपुर, लक्सर) के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.
ये भी पढ़ेंः मैक्स वाहन गहरी खाई में गिरा, महिला ने मौके पर ही तोड़ा दम, तीन घायल

पथरी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर और सुसाइड नोट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details