उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 7, 2020, 8:19 PM IST

Updated : Mar 7, 2020, 8:48 PM IST

ETV Bharat / state

रुड़कीः शादी में युवकों के बीच मजाक बना खूनी जंग, चले लाठी- डंडे, तीन घायल

रुड़की के रामपुर गांव में शादी समारोह के दौरान दो पक्षों में हुई कहासुनी ने हिंसक झड़प का रूप ले लिया. वहीं इस हिंसक झड़प में 3 लोग घायल हो गए, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

roorkee
शादी समारोह में खूनी संघर्ष

रुड़की: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव में शादी समारोह में दो पक्षों की मामूली कहासुनी देखते ही देखते खूनी जंग में तब्दील हो गई. दोनों ओर से लाठी डंडे व धारदार हथियार के साथ लोग आपस में भीड़ गए. वहीं इस खूनी संघर्ष में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बता दें कि आज दोपहर रामपुर गांव में शादी समारोह में कुछ युवक खाना खा रहे थे और आपस में हंसी मजाक कर रहे थे. इसी बीच दो युवकों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. धीरे धीरे यह कहासुनी इतनी बढ़ गई की दोनों युवक आपस में भिड़ गए. जिसके बाद मौके पर दोनों पक्षों के दर्जनों लोग लाठी डंडे व धारदार हथियार लेकर पहुंचे गए. जिसके बाद दोनों पक्षों में खूनी जंग छिड़ गई.

शादी समारोह में खूनी संघर्ष

ये भी पढ़े:हल्द्वानीः नाबालिग ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, मामला दर्ज

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को मुश्किल से शांत कराया. इस खूनी जंग में एक पक्ष के दो युवक और दूसरे पक्ष के एक युवक को गंभीर चोटें आई हैं. जिनका इलाज रुड़की के सरकारी अस्पताल में चल रहा है. मामले को लेकर गांव में दोनों तरफ से तनाव का माहौल बना हुआ है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Mar 7, 2020, 8:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details