उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर: सादात गांव में राशन की कालाबाजारी, ग्रामीणों ने SDM से की शिकायत

By

Published : Sep 24, 2020, 8:00 PM IST

लक्सर के सादात गांव राशन की कालाबाजारी की बात सामने आई है. ग्रामीणों का कहना है कि उनको पिछले तीन महीने से राशन नहीं दिया है.

laksar Ration black marketing
लक्सर न्यूज

लक्सर:तहसील लक्सर के अंतर्गत आने वाले मिर्जापुर सादात गांव में राशन डीलर की मनमानी के चलते 500 परिवार भुखमरी की कगार पर पहुंच चुके हैं. गांव वालों का कहना है राशन डीलर ने पिछले 3 महीने से राशन नहीं दिया. इस वजह से गांव के 500 परिवार भुखमरी की कगार पर आ गए हैं. राशन डीलर अपनी मनमानी के चलते राशन बांटने में आनाकानी करता है.

सादात गांव में राशन की कालाबाजारी.

ग्रामीणों का आरोप है कि राशन डीलर राशन की कालाबाजारी कर रहा है. इस वजह से उन्हें राशन नहीं मिल पा रहा है. इस संबंध में ग्रामीणों ने कई बार शासन-प्रशासन से शिकायत भी की लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई. ग्रामीणों ने अब राशन डीलर की शिकायत लक्सर उप जिलाधिकारी से की है.

पढ़ें- अभिनेत्री नीना गुप्ता के संस्मरण हैं 'सच कहूं तो', मुक्तेश्वर में लिखी किताब

इस मामले में जिलाधिकारी पूरण सिंह राणा का कहना है कि मिर्जापुर सादात गांव के राशन डीलर के खिलाफ कुछ ग्रामीणों द्वारा शिकायत की है. इस संबंध में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा राशन डीलर की मनमानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. हर परिवार को राशन मिले, इसके लिए उचित व्यवस्था की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details