उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में जेपी नड्डा का पोस्टर बना चर्चा का विषय, तस्वीरें बटोर रही सुर्खियां

By

Published : Dec 17, 2021, 8:13 PM IST

Updated : Dec 17, 2021, 8:32 PM IST

हरिद्वार में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का पोस्टर उनके आने से पहले ही सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, जहां पर पोस्टर लगाया गया है, वहां पर कूड़ादान रखा हुआ है. जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

jp nadda banner viral
हरिद्वार में जेपी नड्डा का पोस्टर

हरिद्वारःबीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल हरिद्वार दौरे पर रहेंगे. ऐसे में बीजेपी ने पूरे हरिद्वार को होर्डिंग व बैनर के माध्यम से दुल्हन की तरह सजाने का प्रयास किया है, लेकिन हर की पौड़ी के समीप लगा जेपी नड्डा का पोस्टर उनके आने से पहले ही सुर्खियां बटोर रहा है.

दरअसल, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का पोस्टर बिल्कुल कूड़ा स्थल के साथ लगाया (JP Nadda poster put up near garbage) गया है. जो कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. बैनर के ठीन सामने कूड़ादान है और गाय भी वहां पर कचरा खाते हुए दिखाई दे रही है.

हरिद्वार में जेपी नड्डा का पोस्टर बना चर्चा का विषय.

ये भी पढ़ेंः18 दिसंबर को हरिद्वार से शुरू होगी BJP की विजय संकल्प यात्रा, नड्डा और धामी करेंगे शुभारंभ

इस तरह की फोटो या वीडियो का सोशल मीडिया पर वायरल होना, इसलिए भी सामान्य नहीं है क्योंकि, जिस स्थल पर यह पोस्टर लगा हुआ है, वो विश्व प्रसिद्ध हरकी पैड़ी है. ऐसे क्षेत्र की सफाई व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर 20 साल बेमिसाल के नारे के साथ हरिद्वार के विधायक और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का मजाक भी बनाया जा रहा है. लोगों की ओर से इस तरह के विकास किए जाने की बात सोशल मीडिया पर लिखी जा रही है.

ये भी पढ़ेंःAAP ने उत्तरकाशी में झोंकी ताकत, पोस्टरों में छापा 'इस बार गंगोत्री विधायक नहीं मुख्यमंत्री चुनेगी'

गौर हो कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी प्रदेशभर में दो चरणों में विजय संकल्प यात्रा निकाल रही है. पहले चरण में गढ़वाल में यात्रा का शुभारंभ 18 दिसंबर से हरिद्वार के पंतद्वीप से किया जाएगा. जेपी नड्डा विजय संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाकर (JP Naddd Flag off Vijay Sankalp Yatra) रवाना करेंगे. जिसका समापन उत्तरकाशी में होगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Dec 17, 2021, 8:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details