उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की: पुलिसकर्मी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोतवाली सील

रुड़की की गंगनहर कोतवाली में तैनात एक महिला दरोगा कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरी कोतवाली को सील किया गया है. साथ ही कोतवाली प्रभारी सहित स्टॉफ को क्वारंटाइन करने की प्रकिया शुरू की गई है.

etv bharat
कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन ने कोतवाली किया सील

By

Published : Jul 13, 2020, 2:24 PM IST

Updated : Jul 13, 2020, 2:48 PM IST

रुड़की: हरिद्वार जिले के मंगलौर कस्बा चौकी के बाद अब रुड़की की गंगनहर कोतवाली को सील किया गया है. दरअसल, कोतवाली में तैनात एक महिला दरोगा कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरी कोतवाली को सील किया गया है. साथ ही कोतवाली प्रभारी सहित स्टॉफ को क्वारंटाइन करने की प्रकिया शुरू की गई है. क्वारंटाइन अवधि तक गंगनहर कोतवाली का कार्य रामनगर स्थित पुलिस चौकी से संचालित होगा.

पुलिसकर्मी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोतवाली सील.

इससे पूर्व मंगलौर कस्बे की रिपोटिंग चौकी में एक सिपाही को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चौकी को सील किया गया था. चौकी में तैनात पूरे स्टॉफ को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया था. पूरी प्रक्रिया संपन्न होने के बाद ही चौकी में कार्य शुरू हुआ था. अब रुड़की की गंगनहर कोतवाली में एक महिला दरोगा की कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि के बाद कोतवाली को सील किया गया है.साथ ही कोतवाली प्रभारी सहित स्टॉफ को क्वारंटाइन करने की प्रकिया शुरू की गई है.

बता दें कि कोविड-19 चलते केंद्र और राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर गाइडलाइन जारी किया जा रहा है. कोरोना योद्धा कहे जाने वाले पुलिसकर्मी भी कोरोना के डंक से नहीं बच पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:रुड़की पुलिस ने पांच मामलों का किया खुलासा, आठ शातिर गिरफ्तार

एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह ने बताया कि गंगनहर कोतवाली में तैनात एक पुलिसकर्मी के कोरोना संक्रमित होने के बाद कोतवाली को सील किया गया है. सभी पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. सरकार की गाइडलाइन का पालन कराया जाएगा. जब तक स्थिति सामान्य न हो तब तक गंगनहर कोतवाली का कार्य रामनगर स्थित पुलिस चौकी से संचालित होगा.

Last Updated : Jul 13, 2020, 2:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details