उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 27, 2021, 8:17 PM IST

ETV Bharat / state

विकासनगरः PWD दफ्तर में तमंचा लेकर घुसा शख्स, दहशत में कर्मचारियों ने ऑफिस बंद किया

विकासनगर के लोक निर्माण विभाग साहिया कार्यालय में एक युवक तमंचा लेकर घुस गया. घटना के बाद से कर्मचारियों में दहशत मची है. कर्मचारियों ने युवक की गिरफ्तारी न होने तक ऑफिस बंद रखने का ऐलान किया है.

vikashnagar
विकासनगर

विकासनगरःदेहरादून के विकासनगर में लोक निर्माण विभाग साहिया के कार्यालय में शुक्रवार को एक युवक तमंचा लेकर घुस गया. इसके बाद ऑफिस कर्मचारियों में दहशत मच गई. कर्मचारियों ने युवक की गिरफ्तारी न होने तक ऑफिस बंद रखने का ऐलान किया है.

जानकारी के मुताबिक अधिशासी अभियंता ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे साहिया लोक निर्माण विभाग के कार्यालय में रोहित नाम का शख्स आया. रोहित तारली गांव के सड़क का टेंडर निरस्त करने की मांग कर रहा था. इसके बाद रोहित चुपचाप चला गया. वहीं, रोहित शाम 4 बजे करीब दोबारा कार्यालय में आया. इस दौरान रोहित के पास तमंचा भी था.

ये भी पढ़ेंः दूसरी शादी करने जा रहा था 'दगाबाज' पति, पत्नी ने पहुंचाया हवालात

घटना के बाद कार्यालय के सभी कर्मचारी सहम गए. कर्मचारियों ने किसी तरह युवक को कार्यालय से बाहर भेजा, जिसके बाद युवक मौके से चला गया. फिलहाल युवक के खिलाफ पटवारी चौकी साहिया में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. जानकारी के मुताबिक लोनिवि कर्मचारियों ने युवक की गिरफ्तारी नहीं होने तक कार्यालय बंद रखने का ऐलान किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details