उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

डिप्रेशन के चलते एक व्यक्ति ने लगाई फांसी

मयूर विहार में 45 वर्षीय राजेन्द्र सिंह रावत ने मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामले की छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Apr 30, 2019, 8:53 AM IST

Updated : Apr 30, 2019, 9:03 AM IST

मानसिक तनाव के चलते युवक ने लगाई फांसी

देहरादून: रायपुर थाना क्षेत्र में मयूर विहार में एक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें- बड़ी कार्रवाईः यौन शोषण के आरोपी प्रोफेसर को राज्यपाल ने किया बर्खास्त

बता दें, मयूर विहार में 45 वर्षीय राजेन्द्र सिंह रावत ने मानसिक तनाव के चलते फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही शव को फंदे से उतार कर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल के डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामले की छानबीन में जुट गई है.

रायपुर थाना प्रभारी चन्द्र भान सिंह अधिकारी ने बताया कि मृतक पेशे में ड्राइवर का काम करता था और काफी लंबे समय से राजेंद्र का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी अपने 2 बच्चों के साथ पिछले 6 महीने से अलग रह रही थी. जिसकी वजह से राजेंद्र मानसिक तनाव में चल रहा था. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Apr 30, 2019, 9:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details