उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच क्रिकेट मैच में खलल बन सकती है बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

राजधानी में इस समय आसमान में आंशिक तौर पर बादल छाए हुए हैं. ऐसे में हो सकता है कि देर शाम तक राजधानी में हल्की बूंदाबांदी शुरू हो जाए. इस हल्की बारिश से अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच होने वाले मैच में कुछ देर की रुकावट आ सकती है.

By

Published : Feb 21, 2019, 6:41 PM IST

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम

देहरादून: राजधानी के रायपुर स्थित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में कुछ ही देर में अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच क्रिकेट मैच खेला जाएगा. ऐसे में मौसम का मिजाज क्रिकेट प्रेमियों के आनंद में खलल डाल सकता है. राजधानी दून में सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं. मौसम विभाग के अनुसार शाम तक हल्की बारिश की संभावना जताई जा रही है, जिसके कारण मैच बीच में रोका जा सकता है.

मौसम विज्ञान केंद्र के मौसम वैज्ञानिक मोहित थपलियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि दिन के समय राजधानी में हल्की धूप खिल हुई थी, लेकिन इस समय आसमान में आंशिक तौर पर बादल छाए हुए हैं. ऐसे में हो सकता है कि देर शाम तक राजधानी में हल्की बूंदाबांदी शुरू हो जाए. इस हल्की बारिश से अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच होने वाले मैच में कुछ देर की रुकावट आ सकती है.

पढ़ें:रामझूला क्षेत्र का जल्द होगा सौंदर्यकरण, सैलानियों के लिए लगाए जाएंगे म्यूजिक सिस्टम

बता दें कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते इन दिनों प्रदेश के लगभग सभी जिलों में मौसम ने अपने मिजाज बदले हुए हैं. प्रदेश के मैदानी जिले देहरादून, उधम सिंह नगर, हरिद्वार में आगामी 22 फरवरी तक आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे. इस दौरान हल्की बारिश और ओलावृष्टि की संभावना भी जताई जा रही है. इसके अलावा 2500 मीटर से ज्यादा ऊंचाई वाले पहाड़ी जनपदों में भी भारी बर्फबारी और बारिश होने की संभावना जताई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details