उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विकासनगर: दो शराब तस्कर धराए, अवैध अंग्रेजी शराब व कार बरामद

धर्मावाला चौकी पुलिस ने दो शराब तस्करों को फतेहपुर ग्रांट से गिरफ्तार किया है. उनके पास से आठ पेटी अवैध अंग्रेजी शराब व स्कोडा कार बरामद की गई है. दोनों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Feb 24, 2020, 6:20 PM IST

Updated : Feb 24, 2020, 6:27 PM IST

etv bharat
शराब तस्कर

विकासनगर: नगर में प्रशासन के नाक के नीचे धड़ल्ले से अवैध शराब का कारोबार चल रहा है. सहसपुर थाना के अंतर्गत धर्मावाला चौकी पुलिस ने फतेहपुर ग्रांट से दो शराब तस्करों गिरफ्तार किया है. चेंकिग के दौरान आठ पेटी अवैध अंग्रेजी शराब व स्कोडा कार बरामद हुई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक धर्मावाला चौकी पुलिस ने चेकिंग के दौरान फतेहपुर ग्रांट से दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों की लखविंदर और शिवराम के तौर पहचान हुई है. लखविंदर जालंधर का रहने वाला है और शिवकुमार चंडीगढ़ का है.

ये भी पढ़ें:बाजपुर: नदी में मिला गुमशुदा व्यक्ति का शव, पोस्टमार्टम खोलेगी मौत का राज

दरअसल, दोनों तस्कर हरियाणा से देहरादून शराब लेकर जा रहे थे. चेकिंग के दौरान पुलिस ने दोनों को दबोच लिया. तलाशी लेने पर कार से 8 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की. पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

धर्मावाला चौकी प्रभारी अर्जुन सिंह गोसाई ने बताया कि दोनों तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय पेश कर जेल भेजा दिया गया है.

Last Updated : Feb 24, 2020, 6:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details