उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर: बुजुर्ग से लूट मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

By

Published : Feb 25, 2022, 7:55 PM IST

गुरुवार को विकासनगर मुख्य बाजार में बुजुर्ग के साथ हुई लूट मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है.

Vikasnagar Police arrested One accused
बुजुर्ग से लूट मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

विकासनगर: कोतवाली विकासनगर क्षेत्र के मुख्य बाजार में उत्तरकाशी से आए एक बुजुर्ग से दो आरोपियों ने चाकू दिखाकर ₹10 हजार लूट लिए. मामले में पीड़ित की तहरीर पर बाजार चौकी प्रभारी ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी. वहीं, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया. जबकि, दूसरा आरोपी फरार चल रहा है.

बता दें कि उत्तरकाशी के पालर गांव निवासी चंदन सिंह ने मामले में तहरीर दी. जिसमें उन्होंने बताया कि विकासनगर बाजार आए हुए थे. मुख्य बाजार में शाम के समय उनसे एक युवक मिला, जिसने उनसे बाजार में खड़े होने का कारण पूछा. वहीं, पीड़ित बुजुर्ग ने तारकोल की दुकान की खोजने की बात कही.

ये भी पढ़ें:iPhone खरीदने के लिए पहाड़ी रैपर ने की चोरी, 32 सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने दबोचा

जिसके बाद आरोपी उन्हें दुकान तक पहुंचाने के लिए अपने साथ ले गया. इसी बीच एक अन्य युवक भी उनके साथ हो गया, दोनों बुजुर्ग चंदन सिंह को सुनसान जगह पर ले गए और चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए, उनसे ₹10 हजार लूट कर फरार हो गए. जिसके बाद पीड़ित बुजुर्ग ने अपने साथ हुई वारदात व्यापारियों को बताया और उन्हें लेकर बाजार चौकी पहुंचा. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया.

सीओ विकासनगर वीरेंद्र दत्त उनियाल ने बताया कि गुरुवार शाम को एक बुजुर्ग विकासनगर बाजार में सामान खरीदने आए थे. उस दौरान बुजुर्ग से दो युवकों ने चाकू के बल पर 10 हजार रुपए लूट लिए. मामले में पुलिस ने आरोपी अदनान को गिरफ्तार किया है. साथ ही बुजुर्ग से लूटे गए 5000 भी बरामद किए गए हैं. वहीं एक आरोपी आदिल फरार चल रहा है, जिसकी तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details