उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @9AM

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का उत्तराखंड दौरा, मिशन 2022 के फतह की तैयारी. मलिन बस्तियों के बच्चों ने बनाई खूबसूरत राखियां, इन्हें खरीदकर बच्चों को बनाएं 'आत्मनिर्भर'. हल्द्वानी में सड़क दुर्घटना में 20 साल के युवक की मौत हो गई. दो दिवसीय कुमाऊं दौरे पर बीजेपी प्रभारी दुष्यंत गौतम, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात. आगे पढ़ें 9 बजे की 10 बड़ी खबरें...

By

Published : Aug 9, 2021, 9:00 AM IST

top ten
top ten

1-बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का उत्तराखंड दौरा, मिशन 2022 के फतह की तैयारी

21 और 22 अगस्त को दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आने वाले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश में तकरीबन एक दर्जन से अधिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

2-मलिन बस्तियों के बच्चों ने बनाई खूबसूरत राखियां, इन्हें खरीदकर बच्चों को बनाएं 'आत्मनिर्भर'

बस्तियों में रहने वाले यह बच्चे बाजारों में मिलने वाली सभी तरह की राखियां खुद अपने हाथों से तैयार करने में जुटे हैं. इसमें खूबसूरत मोतियों वाली राखी के अलावा ऊन से बनी कई तरह की खूबसूरत राखियां हैं.

3-हल्द्वानीः सड़क हादसे में पुलिसकर्मी के बेटे की मौत

हल्द्वानी में सड़क दुर्घटना में 20 साल के युवक की मौत हो गई.

4-दो दिवसीय कुमाऊं दौरे पर बीजेपी प्रभारी दुष्यंत गौतम, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

उत्तराखंड बीजेपी प्रभारी दुष्यंत गौतम अपने दो दिवसीय कुमाऊं दौरे पर हैं. पहले दिन दुष्यंत कुमार ने नैनीताल पहुंचकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

5-YELLOW ALERT: प्रदेश के इन छह जिलों में बारिश की अनुमान, SDRF अलर्ट पर

आज प्रदेश के छह जनपद के अनेक स्थानों में गरज और चमक के साथ कहीं-कहीं भारी बारिश होने की आशंका जताई है. साथ ही विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है.

6-जानें क्या हैं उत्तराखंड में पेट्रोल-डीजल की कीमतें

आज देहरादून में पेट्रोल 97.97 और डीजल 90.47 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है. आज हरिद्वार में पेट्रोल 97.37 और डीजल 89.82 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है.

7-CM पुष्कर सिंह धामी का सेल्फ गोल, पूर्व मुख्यमंत्रियों को बताया घोषणा वीर

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का एक बयान उत्तराखंड में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बयान सीएम धामी अपने से पहले के मुख्यमंत्रियों को घोषणा वीर बता रहे हैं.

8-'राज्य आंदोलनकारियों के आशीर्वाद से बना मंत्री, उनकी मांग उठाना मेरा दायित्व'

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वह राज्य आंदोलनकारियों की आशीर्वाद से ही विधायक और मंत्री बने हैं. ऐसे में सरकार में होने के नाते आंदोलनकारियों की मांगों को उठाना, उनका दायित्व बनता है.

9-भूस्खलन से ऋषिकेश-गंगोत्री NH-94 बंद, उफनती नदी से आवाजाही करने को मजबूर लोग

पहाड़ों में बारिश का कहर जारी है. भारी बारिश के कारण ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे NH-94 के समीप गोजमेर नगुन के पास पहाड़ी से मलबा आने के कारण मार्ग बाधित हो गया है. मार्ग बाधित होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

10-सहायक अध्यापक पद की लिखित परीक्षा संपन्न, 44 हजार से अधिक अभ्यर्थी हुए शामिल

UKSSSC ने आज सहायक अध्यापक पद के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन करवाया. जिसमें 44,302 अभ्यर्थियों ने इस परीक्षा को दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details