उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

72वां गणतंत्र दिवस: राज्यपाल ने राजभवन में किया ध्वजारोहण, सीएम ने भी फहराया तिरंगा

72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर राजभवन में राज्यपाल बेबीरानी मौर्य ने ध्वजारोहण किया. वहीं, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सीएम आवास पर ध्वजारोहण कर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी.

By

Published : Jan 26, 2021, 10:38 AM IST

Updated : Jan 26, 2021, 6:06 PM IST

uttarakhand
राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने राजभवन में किया ध्वजारोहण

देहरादून: पूरा देश में 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. आज उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने प्रात 9 बजे राजभवन प्रांगण में ध्वजारोहण कर समस्त प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी. वहीं, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी सीएम आवास पर तिरंगा फहराया.

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने राजभवन में किया ध्वजारोहण

इस दौरान अपने संबोधन में राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने देश की सुरक्षा के लिए सीमाओं पर तैनात सुरक्षाबलों के साथ ही देश के किसानों के योगदान की सराहना की. साथ ही समस्त प्रदेशवासियों को एकजुटता दिखाते हुए देश के विकास में अपना योगदान देने की बात कही. वहीं, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी अपने आवास पर ध्वजारोहण कर समस्त प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी.

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने अपने आवास पर तिरंगा फहराया

ये भी पढ़ें:देहरादून से भारतीय संविधान का है गहरा नाता, यहीं रखी है संविधान की पहली प्रिंटेड कॉपी

वहीं, उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय देहरादून में डीजीपी अशोक कुमार ने ध्वजारोहण किया. इस मौके पर बेहतर काम करने वाले पुलिसकर्मी को डीजीपी ने सम्मानित किया. साथ ही समस्त प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी.

डीजीपी अशोक कुमार ने ध्वजारोहण किया
Last Updated : Jan 26, 2021, 6:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details