उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस ने किया किसानों का समर्थन, सरकार पर साधा निशाना

By

Published : Jun 26, 2021, 9:47 PM IST

किसानों की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना पुलिस लाइन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की ओर से किसानों को पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया.

कृषि कानून विरोध
कृषि कानून विरोध

देहरादून: कांग्रेस ने राजभवन कूच करने जा रहे किसानों के गिरफ्तारी की कड़े शब्दों में निंदा की. कांग्रेस ने कहा कि किसान राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को ज्ञापन सौंपने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने किसानों के साथ बदसलूकी की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

किसानों की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना पुलिस लाइन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की ओर से किसानों को पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया. सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि मोदी सरकार और राज्य की भाजपा सरकार जिस प्रकार से किसानों का उत्पीड़न कर रही है, उसे लेकर किसान भाजपा को आने वाले समय में जरूर सबक सिखाएंगे.

ये भी पढ़ें:भाकियू ने किया राजभवन कूच, पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर रोका

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने किसान विरोधी कानूनों को बनाकर उनके खिलाफ साजिश रची है. उन्होंने कृषि कानूनों को काला कानून बताते हुए कहा कि देश का किसान मोदी सरकार को कभी माफ नहीं करेगा.

बता दें कि आज राजभवन कूच करने जा रहे किसानों को पुलिस ने हाथीबड़कला में बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया था, जिसके बाद पुलिस ने किसानों को हिरासत में ले लिया और पुलिस लाइन ले गई. वहीं, कांग्रेस पार्टी ने किसानों को गिरफ्तार किए जाने की घोर निंदा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details