उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दिल्ली दौरे पर सीएम त्रिवेंद्र, राज्यसभा चुनाव सहित कैबिनेट विस्तार पर होगी चर्चा

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत आज शाम दिल्ली पहुंचेंगे. इस दौरान सीएम त्रिवेंद्र बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे.

By

Published : Oct 21, 2020, 1:58 PM IST

Updated : Oct 21, 2020, 5:45 PM IST

cm-trivendra-singh-rawat
CM त्रिवेंद्र सिंह रावत

देहरादून:उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत आज शाम दिल्ली पहुंचेंगे. इस दौरान उनके साथ मुख्य सचिव भी मौजूद रहेंगे. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का दिल्ली दौरा इस बार कई लिहाज से बेहद खास माना जा रहा है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री इस बार दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं और मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा भी कर सकते हैं. इसके साथ ही राज्यसभा चुनाव के प्रत्याशी के नाम पर चर्चा हो सकती है.

इन तमाम कयासों के बीच मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली में केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात भी करेंगे. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि दिल्ली दौरे पर प्रदेश के वन एवं पर्यावरण से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से बातचीत होगी.

दिल्ली दौरे पर सीएम त्रिवेंद्र.

पढ़ें-PM के भाषण पर बोले सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, अभिभावक के रूप में किया मार्गदर्शन

बता दें कि, उत्तराखंड में सड़क निर्माण से जुड़े कई मामले पर्यावरण मंत्रालय में पेंडिंग हैं. ऐसे में केंद्र से परियोजनाओं की मंजूरी और वन एवं पर्यावरण से जुड़ी कुछ योजनाओं के लिए बजट स्वीकृति को लेकर भी बातचीत होगी.

Last Updated : Oct 21, 2020, 5:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details