उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड कैबिनेट बैठक स्थगित, अब 18 फरवरी को विधानसभा सत्र से पहले होगी मीटिंग

अब यह कैबिनेट बैठक विधानसभा सत्र से पहले सोमवार सुबह 9 बजे की जाएगी. इसके साथ ही राज्य सरकार ने शहीदों के आश्रितों को उनकी योग्यता के अनुसार सेवा योजित करने का भी निर्णय लिया है.

By

Published : Feb 15, 2019, 8:03 PM IST

उत्तराखंड विधानसभा

देहरादून:शुक्रवार को जहां उत्तराखंड विधानसभा सत्र को पुलवामा में हुई आतंकवादी घटना को देखते हुए सोमवार पूर्वाह्न 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. वहीं, अब मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज शाम को प्रस्तावित कैबिनेट बैठक को भी कैंसिल कर दिया है.

बता दें कि आज उत्तराखंड विधानसभा में बजट पेश होना था. लेकिन पुलवामा में हुई आंतकी घटना को देखते हुए सदन को 18 फरवरी सुबह 11 बजे तक लिए स्थगित कर दिया गया. इस मौके पर विधायकों ने हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शहीदों के परिवार को एक माह का वेतन देने की घोषणा भी की.

पढ़ें-उत्तराखंड के वीरों ने लहू देकर की देश की रक्षा, उत्तराखंड के 2283 जवानों ने दी शहादत

वहीं, अब मुख्यमंत्री ने आज शाम को प्रस्तावित कैबिनेट मीटिंग को भी स्थगित कर दिया है. अब यह कैबिनेट बैठक विधानसभा सत्र से पहले सोमवार सुबह 9 बजे की जाएगी. इसके साथ ही राज्य सरकार ने शहीदों के आश्रितों को उनकी योग्यता के अनुसार सेवा योजित करने का भी निर्णय लिया है.

सोमवार को राज्य सरकार की कैबिनेट बैठक विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले आहुत की जाएगी. इस बैठक में राज्य कर्मचारियों के मुद्दे के साथ-साथ अन्य कई महत्वपूर्ण नीतिगत फैसले लिए जा सकते हैं. इसी के साथ कैबिनेट में रुड़की में जहरीली शराब से हुई मौतों से संबधित कोई महत्वपूर्ण प्रस्ताव भी लाया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details