उत्तराखंड

uttarakhand

तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

By

Published : Oct 31, 2021, 8:59 AM IST

Updated : Oct 31, 2021, 1:46 PM IST

देहरादून में एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. बाइक पर दो युवक सवार थे जो इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, इलाज के दौरान दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया.

accident
accident

देहरादून:रांगड़ वाला तिराहा पंडितवाड़ीके पास एक डंपर ने अनियंत्रित होकर बाइक को टक्कर मार दी. बाइक पर दो युवक सवार थे, जो टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन इलाज के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है.

बताया जा रहा है कि, मरने वाले युवक में एक सेना का जवान है. जो टिहरी जिले में घनसाली का रहना वाला था, मृतक जवान संतोष प्रसाद अपनी छुट्टी पूरी करके ड्यूटी पर वापस जा रहा था. बताया जा रहा है कि संतोष की अप्रैल माह में शादी होने वाली थी, वह अपनी शादी की तैयारियों के लिए घर आया था.

सड़क हादसे में जवान की मौत.

शनिवार देर रात रांगड़ वाला तिराहा पंडितवाड़ीके पास देहरादून से विकासनगर जा रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने प्रेमनगर की ओर से आने वाली बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार संतोष प्रसाद (23) निवासी घनसाली और अभिषेक भट्ट निवासी उत्तरकाशी गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 की मदद से दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया, लेकिन दोनों युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

पढ़ें:'अपनों को बुलाने की जरूरत नहीं', बहुगुणा के खाने पर बुलाने वाली बात बोले हरक

थाना कैंट प्रभारी ऐश्वर्य सिंह ने बताया कि टक्कर लगने से बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई है जबकि, डंपर चालक संजय के दोनों पैर और सिर पर सामान्य चोट हैं. डंपर की टक्कर से सड़क किनारे खड़ा पेड़ भी गिर गया था. मृतकों के परिजनों को सूचित किया गया है. पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिये जाएंगे.

Last Updated : Oct 31, 2021, 1:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details