उत्तराखंड

uttarakhand

Niranjanpur Vegetable Market: देहरादून में जानें क्या हैं आज फल और सब्जियों के दाम

By

Published : Feb 28, 2022, 9:42 AM IST

निरंजनपुर सब्जी मंडी (Niranjanpur Vegetable Market) में सब्जी, फल और राशन के दामों में उतार-चढ़ाव देखने को मिलता रहता है. निरंजनपुर मंडी में आज कुछ सब्जियों के दाम में बढ़ोत्तरी तो कुछ फलों के दाम में कमी आई है. निरंजनपुर मंडी में आज हरी मिर्च 100 रुपये प्रति किलो बिक रही है, वहीं फुटकर में 120 रुपये प्रति किलो बिक रही है. वहीं निरंजनपुर मंडी में थोक में आलू 15 रुपये प्रति किलो और फुटकर में 20 रुपये प्रति किलो बिक रहा है.

Niranjanpur Vegetable Market
निरंजनपुर सब्जी मंडी

देहरादून:निरंजनपुर सब्जी मंडी (Niranjanpur Vegetable Market) में सब्जी, फल और राशन के दामों में उतार-चढ़ाव देखने को मिलता रहता है. निरंजनपुर मंडी में आज कुछ सब्जियों के दाम में बढ़ोत्तरी तो कुछ फलों के दाम में कमी आई है. यही हाल राशन के दामों में भी देखा गया है. निरंजनपुर मंडी में आज कद्दू 40 और फुटकर में 50 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. वहीं, मंडी में हरी मिर्च 100 रुपये प्रति किलो बिक रही है, वहीं फुटकर में 120 रुपये प्रति किलो बिक रही है. वहीं निरंजनपुर मंडी में थोक में आलू 14 रुपये प्रति किलो और फुटकर में 15-18 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. मंडी में लहसुन 80 रुपये प्रति किलो बिक रही है, वहीं फुटकर में 100 रुपये प्रति किलो बिक रही है.
पढ़ें:एटीएम कार्ड बदलकर खाते से निकाली रकम, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

वहीं, मंडी में प्याज की कीमत 35 रुपये है और फुटकर में 40 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. इसके साथ ही शिमला मिर्च के दाम आज चढ़े हैं. शिमला मिर्च आज थोक में 50 रुपये और फुटकर में 60 रुपये प्रति किलो बिक रही है. निरंजनपुर सब्जी मंडी में आज संतरा थोक में 50 रुपये प्रति किलो जबकि फुटकर में 60 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. अनार थोक में 80-180 रुपये प्रति किलो जबकि फुटकर में 100-200 रुपये प्रति किलो बिक रही है.

सब्जियों के दाम

सब्जियों के दाम

फलों के दाम

फलों के दाम

राशन के दाम

राशन के दाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details